हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम

ट्राला चालक ने बैल बग्गी को मारी टक्कर

पीजीआई रोहतक दाखिल कराया गया है ग्रामीण को
महम

गांव भैणीमहाराजपुर में लगातार हो रहे हादसों से परेशान ग्रामीणों ने बुधवार को जाम लगा दिया। बुधवार को भी एक हादसा हुआ। एक ट्राले ने एक ग्रामीण की बैलबग्गी को टक्कर मार दी। इस टक्कर में ग्रामीण नवीन पुत्र जसमेर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए पीजीआई रोहतक ले जाया गया। एसडीएम प्रदीप अहलावत ने मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों को समझाया और जाम खुलवाया।
ग्रामीणों का कहना है कि उनके गांव में स्पीड ब्रेकर ना होने के कारण लगातार हादसे हो रहे हैं। यह गांव नेशनल हाईवे नौ के दोनों तरफ बसा है। ग्रामीण स्वयं ब्रेकर बनाते हैं उन्हें तोड़ दिया जाता है। इस संबंध में ग्रामीण कई बार उच्च अधिकारियों से मिल चुके हैं। समस्या का समाधान नहीं हो रहा।

जाम के कारण वाहनों की लग गई कतारें

दूर तक घसीटा बग्गी को
बुधवार को हुए हादसे में ग्रामीण नवीन तुड़ी लेकर आ रहा था। हाईवे पर ट्राला उसे टक्कर मार कर बग्गी को दूर तक घसीटता रहा। ग्रामीणों का कहना है कि ट्राला चालक शराब के नशे में था। ग्रामीणों ने ही चालक को पकड कर पुलिस के हवाले किया।
समस्या ये भी है
गांव में हाईवे के पास बने नाले भी जाम हैं। नालों का पानी हाइवे पर जमा हो जाता है। लगातार पानी जमा रहने के कारण गावं में हाईवे बुरी तरह से क्षतिग्रस्त है। यह भी हादसों का कारण बन रहा है।

ग्रामीणों से बात करते एसडीएम प्रदीप अहलावत

सोमवार तक करेंगे समाधान
एसडीएम प्रदीप अहलावत ने मौक पर पहुंचकर ग्रामीणों से बात की। उन्होंने कहा कि वे इस संबंध नेशनल हाईवे एथोरिटी के अधिकारियों से भी बात करेंगे। गांव में ब्रेकर बनवा दिया जाएगा। नाले से संबंधित समस्या का समाधान कर दिया जाएगा। 24c न्यूज/ दीपक दहिया 8950176700

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *