जनसभा में उमड़ी भीड़

अनुराग ढांडा रहे मुख्यातिथि

महम, 1 जनवरी
महम विधानसभा के गांव सैमाण में आम आदमी पार्टी द्वारा नववर्ष के पहले दिन को बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया। इस अवसर पर गांव के चौपाल चौक पर हुई जनसभा की अध्यक्षता आप नेता विकास नहरा द्वारा किया गया। सभा मे मुख्यातिथि के रूप में आम आदमी पार्टी के दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के राजनीतिक सलाहकार अनुराग ढांडा उपस्थित रहे।
अनुराग ढांडा ने कहा कि नववर्ष को बेरोजगार दिवस मनाने की जो मुहिम की शुरुआत हमने की है। वह इसलिए कि हरियाणा में बढ़ती बेरोजगारी को खत्म कैसे किया जाए और नौकरी कैसे मिलेघ् हम बेरोजगारी की ओर सरकार का ध्यान दिला रहे हैं कि युवाओं को रोजगार सरकार दिलाएं। अगर सरकार रोजगार देने में सफल नहीं हुई तो इस सरकार को उखाड़ने का काम हम करेंगे अगली सरकार हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी। पंजाब में हम रोजगार दे रहे हैं। हम काम करके दिखाते हैं 6 महीने मैं हमने पंजाब में 50ए000 नौकरियां दी है और हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी तो युवाओं को रोजगार के लिए भटकना नहीं पड़ेगा। हरियाणा सरकार में खेल मंत्री द्वारा महिला से छेड़छाड़ के मामले में पलटवार करते हुए कहा बहुत दुख होता है जब हरियाणा जैसे प्रदेश में इस तरह की घटनाएं होती है हरियाणा प्रदेश खेलों का प्रदेश है हरियाणा देश में मैडल लाने में सबसे आगे है आज पूरी दुनिया में हरियाणा के खिलाड़ियों का नाम है सरकार के मंत्री द्वारा महिला खिलाड़ी को उत्पीड़न का शिकार होना पड़ता है। अनुराग ढांडा ने कहां मनोहर लाल एक डमी सीएम है। मुख्यमंत्री का नारा श्बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओश् झूठा साबित हो रहा है। अनुराग ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कहां हमारी शुभकामना राहुल गांधी के साथ हैं वह उनकी पार्टी का मामला है लेकिन पहले राहुल गांधी को कांग्रेस जोड़ लेनी चाहिए।
विकास नहरा ने इस अवसर पर कहा कि जनता केंद्र तथा प्रदेश सरकार से तंग आ चुकी है। चुनावों का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है। विकास नहरा जनसभा में जुटी भीड़ से गदगद नज़र आए (विज्ञप्ति) इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *