महम में लगाया गया वैक्सीनेशन कैंप

अदालत परिसर में लगा वैक्सीनेरशन कैंप

महम
हरियाणा राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के आदेशानुसार कोर्ट कॉम्पलैक्स, महम में एडिशनल सिविल जज (सीनियर डिविजन). सह- अध्यक्ष, उपमण्डल कानूनी सेवा समिति महम प्रवीण की अध्यक्षता में वैक्सीनेशन कैम्प लगाया गया। कैम्प में कोर्ट के स्टाफ, पैनल के वकीलों तथा पैरा.लीगल स्वयंसेवकों का टीकाकरण किया गया।
एडिशनल सिविल जज (सीनियर डिविजन) सह- अध्यक्ष, उपमण्डल कानूनी सेवा समिति महम प्रवीण ने कहा कि सभी सामाजिक दूरी, मास्क एवं सैनिटाइजर का प्रयोग अवश्य करें। समाजसेवी और अधिवक्ताओं को न्यायालय द्वारा जारी दिशा.निर्देशों का व्यापक प्रचार.प्रसार करने, आवश्यकता पड़ने पर गरीब व असहाय व्यक्तियों की सहायता करने व शासन द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओंए कोरोना महामारी के बचाव के लिए अपनाए जा रहे तरीकों के प्रति जागरूक रहने का आह्वान किया।
उन्होंने लोगों से अपील की कि कोरोना से डरने की जरूरत नहीं, बल्कि उससे सतर्क रहने की आवश्यकता है। घर से बाहर तभी निकलेंए जब बहुत ही आवश्यक कार्य हो। बेवजह घर से बाहर न निकलें। घर से बाहर निकलने से पहले मास्क अवश्य पहनें और सैनिटाइजर का बार.बार प्रयोग करें। समय.समय पर साबुन से हाथ धोते रहें।विज्ञप्ति

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न तथा जीवनमंत्र की अतिसुंदर कहानी
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *