राजकीय बहुतकनीकी संस्थाम में दो दिवसीय वार्षिक खेलकुद प्रतियोगिता संपन्न

  • एफएसएल के उपनिदेशक अरविंद हुड्डा थे समापन समारोह के मुख्यातिथि
  • प्राचार्य दलजीत सिवाच ने की अध्यक्षता

राजकीय बहुतकनीकी संस्था महम की दो दिवसीय चैथी वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता गुरुवार को संपन्न हो गई। कंप्यूटर इंजीनियरिंग की ममता रानी लड़कियों के वर्ग में तथा सीविल इंजीनियरिंग के अनिल कुमार लड़कों के वर्ग में श्रेष्ठ एथलिट बने। समापन समारोह के मुख्यातिथि एफएसएल के उपनिदेशक अरविंद हुड्डा मुख्यातिथि थे। अध्यक्षता संस्थान के प्राचार्य दलजीत सिवाच ने की।

विद्यार्थी खेलों को जीवन का हिस्सा बनाएं -अरविंद हुड्डा

अरविंद हुड्डा ने इस अवसर पर अपने संबोधन में कहा कि विद्यार्थियों को खेलों को अपने जीवन का अभिन्न अंग बनाना चाहिए। हार-जीत की चिंता किए बिना खेलों में भाग लेना चाहिए। इस अवसर पर उन्होंने अपने जीवन के खेलों से संबंधित अनुभव भी सांझा किए।

दलजीत सिवाच ने इस अवसर पर कहा कि तकनीकी संस्थान होने के बावजूद विद्यार्थियों ने जबरदस्त खेल प्रतिभा का परिचय दिया है। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों को संस्थान द्वारा लगातार अन्य गतिविधियों में भी भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया जाता रहता है। संस्थान की खेल प्रभारी अबनम ने स्वागत संबोधन किया। इस अवसर पर राजकीय बहुतकनीकी संस्थान धांगड़ की प्राध्यापिका अलका, राजकीय बहुतकनीकी संस्थान सांपला के प्राध्यापक हरीश कौशिक, माॅडल स्कूल महम के प्राचार्य नसीब अहलावत, राजकीय महाविद्यालय महम के सहायक प्रो. विशाल नेहरा तथा पत्रकार सुनील सिवाच विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। इस अवसर पर रस्साकस्सी तथा म्यूजिकल चेयर प्रतियोगिताओं को भी विशेष रूप से आयोजन किया गया। समापन समारोह में संस्थान के प्राध्यापक प्रदीप कुमार, पंकज भाटिया, सुशील कुमार, विजय दहिया, प्रेम प्रकाश व अन्य स्टाफ सदस्य भी उपस्थित रहे।

इस प्रकार रहे गुरुवार के परिणाम

लड़कों के वर्ग में 400 मीटर फाइनल दौड़ में अनिल ने पहला, रोहित ने दूसरा तथा राहुल ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। लंबी कूद में राकेश पहले, मंदीप दूसरे तथा रवि तीसरे स्थान पर रहे। 100 मीटर दौड़ में मंजीत ने पहला, अनिल ने दूसरा तथा श्याम नैन ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। भाला फैंक में रोहित पहले, साहिल दूसरे तथा विकास तीसरे स्थान पर रहे। रस्साकस्सी  मैकनिकल इंजीनियरिंग विभाग की टीम ने पहला स्थान प्राप्त किया।

राजकीय बहुतकनीक संस्थान महम में हुई वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता 

लड़कियों के वर्ग में 100 मीटर दौड़ में सुमन ने पहला तथा ममता ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। काफी तीसरे स्थान पर रही। भाला फेंक में ममता पहले, सुमन दूसरे तथा मीनू तीसरे स्थान पर रही।

आसपास की न्यूज के बारे में तुरंत जानने के लिए डाऊन लोड़ करे 24सी ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *