आंदोलनरत किसानों को दिया समर्थन

महम, 23 जनवरी
आम आदमी पार्टी नेता विकास नहरा ने आन्दोलनरत किसानो के बीच महम शुगर मिल में पहुँच कर अपना समर्थन दिया। नहरा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा भाजपा सरकार का किसानो पर अत्याचार करने का सिलसिला जारी है। अनेकों प्रलोभनों की सहायता से महम के स्वाभिमानी लोगों को झूठ परोसने से कुर्सी तक पहुँचने वाले नेता आज कोई भी कार्य करने में जगह.जगह असमर्थता जताते नज़र आते हैं, जिससे महम हलके के लोग ठगा महसूस कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि पिछले साल दिल्ली बॉर्डर किसान आंदोलन में शहीद हुए सैकड़ों किसानों से सरकार को शांति नही मिली। अब दुबारा से गन्ने के रेट में बढ़ोतरी ना करके सरकार किसान को फिर सड़क पर ले आई है। आज हर वर्ग सरकार के ख़िलाफ़ सड़क पर बेठेने को मजबूर है।
उन्होंने बताया कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार देश में सबसे ज़्यादा गन्ने की फसल का रेट दे रही है। किसान संघर्ष समिति को विकास नहरा ने 11000 रूपये का सहयोग भी दिया।
इसके अतिरिक्त विकास नहरा जनसम्पर्क कार्यक्रमों में गाँव लाखनमाजरा में निर्माणधीन भगवान कबीरदास मंदिर में कमेटी को 11000 रूपये की राशि दान दी व मोखरा गाँव में बाबा दुधाधारी व बालकनाथ मंदिर में पहुँच कर ग्रामीणो से बातचीत कर मंदिर में चल रहे निर्माण कार्य के लिये 21000 रूपये की राशि दान की। इस अवसर पर उनके साथ दलबीर राठी, रोहित राठी, सचिन मलिक, मनजीत मलिक, भीष्म मलिक आदि भी उपस्थित रहे।(विज्ञप्ति) इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *