पंप मालिक ने पूरी छानबीन कर महम पुलिस को दी शिकायत

महम, 6 जनवरी
महम-गोहाना स्टेट हाईवे गांव खेड़ी के पास स्थित पैट्रोल पंप से एक गाड़ी चालक डीजल भरवा कर बिना पैसे दिए ही गाड़ी लेकर भाग गया। एसके ऑयल कम्पनी नाम के इस पैट्रोल पंप के मालिक गोहाना निवासी प्रिंस पुत्र सतीश कुमार ने गाड़ी पीछा किया। पूरी छानबीन की तो पाया कि गाड़ी पर नम्बर प्लेट भी नकली लगी हुई थी।
प्रिंस ने इस संबंध में महम पुलिस को शिकायत दी है। प्रिंस ने कहा है कि तीन जनवरी को उसके पैट्रोल पंप से एक वरना गाड़ी के चालक ने गाड़ी में तेल भरवाया। उस गाड़ी पर नम्बर एचआरओ 385 दिख रहा था। गाड़ी चालक डीजल के 3900 रुपए दिए बिना ही गाड़ी को ले भागा।
प्रिंस का कहना है कि उन्होंने उस गाड़ी का पीछा किया तो चालक ने गाड़ी 152 डी हाईवे पर अम्बाला की ओर चढ़ा दी। हाईवे के टोल से जब डिटेल निकलवाई गई तो वहां गाड़ी का टोल गाड़ी नम्बर एचआर-05 ई 3859 निकला। फास्ट टैग के आधार पर गाड़ी का चेसिस नम्बर भी मिला।
इस चेसिस नम्बर के आधार में महम में स्थित हुन्डई शो रूप से जब डिटेल निकलवाई गई तो इस गाड़ी का वास्तविक नम्बर एचआर-32-एम-2946 मिला। जो नरवाना के किसी अंकुश नाम के व्यक्ति के नाम पर पंजीकृत है।
प्रिंस का कहना है कि गाड़ी के चालक ने फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर, फर्जी नम्बर से टोल भुगतान किया है तथा उसके पैट्रोल पंप के 3900 रूपए दिए बिना ही तेल भरवा कर भाग गया है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए।
महम पुलिस ने इस संबंध में प्रिंस की शिकायत पर संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है तथा आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है। (एफआईआर)

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *