सांपला की लड़की की भाली आनंदपुर गांव के लड़के के साथ हुई है शादी

आज सुबह की घटना, इनेवा कार में आए दो युवकों ने चलाई गोली
महम

बहुअकबरपुर थाना क्षेत्र के गांव भाली आनंदपुर में एक दुल्हन पर उसकी सुसराल पहुंचने से कुछ पहले ही दो युवकों ने गोलियां चला दी। दुल्हन को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए पीजीआई रोहतक दाखिल करवाया गया है। दुल्हन के पति भाली आनंदपुर निवासी मोहन के बयान पर इस संबंध में बहुअकबरपुर थाना में मामला दर्ज किया गया है।
मोहन का कहना है कि उसकी शादी सांपला की लड़की तनिष्का साथ हुई है। बुधवार की रात लगभग 11.30 बजे वह अपनी दुल्हन को लेकर अपने गांव भाली आनंदपुर आया था। उसके साथ उसकी कार में उसका भाई सुनील तथा साला भी था।
गांव के शिव मंदिर के पास जब उनकी कार पहुंची तो एक इनोवा कार नम्बर एचआर-69-6848 ने उनका रास्ता रोक लिया। इनोवा कार में से उतरे दो युवकों ने उनकी गाड़ी की चाबी ले ली। उन युवकों के हाथों में पिस्तौल थी। युवकों ने हवाई फायर भी किए।
युवकों ने पीछे से आकर दुल्हन को गोली मारी। दोनांे ही लड़कों ने दुल्हन पर फायर किए। आरोप है कि आरोपी युवक उसके भाई सुनील के गले की चेन भी ले गए।
मोहन का कहना है कि आरोपियों में एक की पहचान सांपला निवासी साहिल पुत्र दयावान के रूप में हुई है।
पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश आरंभ कर दी है। जानकारी मिली है कि दुल्हन की हालात गंभीर बनी हुई है। (एफआईआर) दीपक दहिया/ 8950176700

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *