एसडीएम ने की अधिकारियों के साथ बैठक

एसडीएम ने अधिकारियों के साथ की बैठक

उपमण्डलाधीश एवं प्रबन्ध निदेशक सहकारी चीनी मिल्ज महम मेजर गायत्री अहलावत ने वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी महम शिवानी मान तथा मिल के विभागाध्यक्षों के साथ कोरोना टीकाकरण को लेकर बैठक की।

प्रबन्ध निदेशक ने बताया कि मिल में अब तक दो बार टीकाकरण अभियान चलाया जा चुका है। कोरोना वायरस के संक्रमण से अपनी व दूसरों की सुरक्षा के लिए मास्क जरूर पहने। दिन में कई बार साबुन व सेनिटाइजर से हाथ साफ करे। छींकते समय नाक और मुंह को ढके। भीड-भाड़ वाले स्थानों पर जाने से बचे। हाथ न मिलाये। यदि आपको बुखारए खांसी और सांस लेने में कठिनाई हो तो तुरंत डाक्टर से सम्पर्क करे। उन्होंने कहा है कि बुजुर्ग हमारे घर की शान है। कोरोना स्ट्रेन में बुजुर्गो का विशेष ध्यान रखें। घर पर हल्का व्यायाम व योग करें। अपनी निर्धारित दवाएं नियमित रूप से लें। घर पर बने ताजे भोजन के माध्यम से उचित पोषण प्राप्त करें। दैनिक प्रयोग की वस्तुएं जैसे चश्माए रिमोट इत्यादि को क्लीनर से बार-बार साफ करें।

वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी शिवानी मान ने जानकारी देते हुए बताया कि 18 से 45 वर्ष के कर्मचारी 28 अप्रैल से ऑनलाईन पंजीकरण करवा कर समय पर वैक्सीन लगवा लें।

वहीं उपमण्डलाधीश द्वारा उपमण्डल काम्पलैक्स में कर्मचारियों को दो गज की दूरी तथा दोहरा मास्क लगाने के निर्देश जारी किए गए। उल्लंघनकर्ताओं पर 1000 रुपए की राशि का जुर्माना लगाया जाएगा।

आसपास की न्यूज के बारे में तुरंत जानने के लिए डाऊन लोड़ करे 24सी ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *