महम मंडी  का किया दौरा, लगवाया कोविड-19 से बचाव का टीका भी

भाजपा नेता शमसेर खरकड़ा ने कहा है कि सरकार ने मंडियों में गेहूं की खरीद के समूचित प्रबंध किए हैं। गेहूं को मंडियों से वापिस नहीं जाने दिया। तुरंत खरीद की गई। एक साथ अधिक मात्रा में गेहूं आने के बावजूद भी मंडियों में व्यवस्था समूचित रही।

खरकड़ा मंगलवार को महम मंडी के दौरा करने के बाद अपने विचार रख रहे थे। उन्होंने कहा कि इस बार लगभग एक सप्ताह में ही कटकर-निकलकर गेहूं मंडियों में आ गया। गेहूं की खरीद कर उठान किया जा रहा है। शीघ्र ही किसानों का भुगतान भी कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा में सरसों के एमएसपी से ज्यादा मिल रहे हैं। किसान मंडी से बाहर अपनी फसल बेचकर लाभ कमा रहे हैं।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा सीएम मनोहर लाल यही चाहते हैं कि किसानों का अधिक से अधिक फायदा हो।

उन्होंने कोरोना महामारी से भी लोगों को आगाह किया है। उनका कहना है कि यह बीमारी गांवों तक पहुंच चुकी है। गांवों में भी लोग मर रहे हैं। इसका एक ही इलाज है दूरी तथा मास्क। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने इस बीमारी के नियंत्रण के लिए समूचित कदम उठाएं हैं। खरकड़ा ने स्वयं भी महम के सामान्य अस्पताल में कोराना से बचाव का टीका लगवाया। उन्होंने कहा कि सभी जल्द से कोराना का टीका अवश्य लगवा लें।

आसपास की न्यूज के बारे में तुरंत जानने के लिए डाऊन लोड़ करे 24सी ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *