महम में अर्जुन शुटिंग रेंज का उद्घाटन करते राज्य सभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा

महम में शुरु हुई है शुटिंग अकेडमी

24सी न्यूज, महम
राज्य सभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने कहा है कि नशों से दूर रह कर लक्ष्य की ओर बढ़ा जाए तो सफलता अवश्य मिलती है। युवा परिवार के साथ-साथ राष्ट्र की भी पूंजी होते हैं। नशे से दूर रहना युवाओं का खुद का भी दायित्व है तथा समाज की भी उन्हें जागरुक करने की जिम्मेदारी है।
रामचंद्र जांगड़ा मंगलवार को महम में अर्जुन शुटिंग रेंज के उद्घाटन समारोह को बतौर मुख्यातिथि संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि शूटिंग के एक दुलर्भ तथा तकनीकी खेल है। उनकी इच्छा थी कि महम में शूटिंग अकेडमी हो। शूटिंग के खिलाडिय़ों के लिए कैरिअर के भी बेहतरीन अवसर होते हैं। उन्होंने अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों को हरसंभव सहायता देने का आश्वासन दिया।
सांसद ने कहा कि भारतीय संस्कृति में धर्म पालन व धर्म रक्षण दोनों ही महत्वपूर्ण माने जाते हैं। उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि वे धर्मपालन भी करें और धर्म रक्षण भी। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि अब महम इलाके के युवा शूटिंग में भी नंबर वन होंगे। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में महंत सतीश दास जी, डा. कृष्ण कुमार लांबा तथा अजीत अहलावत उपस्थित रहे। इस अवसर पर इंटरनेशनल शूटर सुनील शर्मा, हरीश शर्मा व डा. धर्मबीर शर्मा आदि काफी संख्या में खेल प्रेमी व गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *