शमशेर खरक

सलमान खुर्शीद की पुस्तक “सनराइज ओवर अयोध्या” का दिया हवाला

 भारतीय जनता पार्टी हरियाणा प्रदेश के मीडिया सह-प्रमुख शमशेर सिंह खरक ने सलमान खुर्शीद की पुस्तक “सनराइज ओवर अयोध्या” के बारे में कहा है कि उन्होंने अपनी पुस्तक में लिखा भारत की सनातन संस्कृति,भारत के सांस्कृतिक राष्ट्रवाद,भारत की एकता एवं अखंडता,विश्व कल्याण की भावना सनातन परंपरा को यानी हिंदुत्व की आईएसआई यानी इस्लामिक स्टेट दुर्दांत आतंकवादी संगठन के साथ तुलना की है।

खरक ने कहा है कि  सलमान खुर्शीद द्वारा अपनी किताब में द्वेषपूर्ण भावना के साथ लिखे लेख की वे कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। खरक का कहना है कि ये कॉंग्रेस की मानसिकता है अकेल सलमान खुर्शीद की नहीं । 

खरक ने कहा आज प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में मानवीय मूल्यों के आधार पर जीने की बात पूरे विश्व में कही जाती है। नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का मान-सम्मान बढ़ा है। भारत पूरे विश्व की मानव जाति का कल्याण चाहता है जो भारत की संस्कृति का मूल मंत्र है “वसुधैव कुटुम्बकम्” सनातन धर्म का मूल संस्कार तथा विचारधारा है जिससे “धरती ही परिवार” माना गया है।

खरक ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा की कांग्रेस पार्टी एक सुनियोजित एजेंडे के तहत लगातार हिंदू धर्म का अपमान कर रही है।

शमशेर खरक ने कहा कि कांग्रेस मुस्लिम लीग के विभाजनकारी एजेंडे पर चल रही है। यूपीए सरकार के दौरान कांग्रेस ने भगवा आंतकवाद जैसे शब्द को प्रचारित किया था।

दीपक दहिया/ 8950176700

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *