शुक्रवार को हुआ सेवानिवृति समारोह

महम
महम के खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी (बीडीपीओ) राजकुमार शर्मा की बेदाग छवि, मिलनसार स्वभाव तथा काम के प्रति उनके समपर्ण को खूब याद किया गया। शुक्रवार को राजकुमार शर्मा सेवानिवृत हो गए। इस अवसर पर बीडीपीओ कार्यालय में एक समारोह का आयोजन किया गया।
समारोह के संबोधित करते हुए निवर्तमान सरपंच ऐसोशिएशन के प्रधान जोगंेद्र भराण ने कहा कि राजकुमार शर्मा का 42 साल का सरकाररी सेवा का कैरिअर बेदाग रहा। वे बेहद मिलनसार हैं और अपने सहकर्मियों का पूरा सम्मान करते रहे हैं। ब्लाक समिति के पूर्व चेयरमैन समुंद्र अजायब ने इस अवसर पर कहा कि राजकुमार शर्मा का तीन साल का महम का बीडीपीओ का कार्यकाल हमेशा याद किया जाएगा। इस दौरान राजकुमार शर्मा ने महम के विकास में अतुलनीय योगदान दिया है। राजकुमार शर्मा विपरित परिस्थियों मंे रात-दिन खंड के विकास के लिए काम करते रहे हैं।
ग्राम सचिव से पहुंचे थे बीडीपीओ तक
राजकुमार शर्मा ने 22 फरवरी 1979 को ग्राम सचिव के पद पर भिवानी से ज्वाइन किया था। उसके बाद उन्होंने महम में ही कई सालों तक पंचायत अधिकारी के रूप में सेवा दी। इसके अलावा राजकुमार शर्मा साल्हावासए हिसार पिंजोरए तावड़ूए दादरी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं।
राजकुमार शर्मा मूल रूप से भिवानी जिले के गांव धनाना के रहने वाले हैं। ग्राम सचिव कैलास चंद्र ने बताया कि राजकुमार शर्मा का एक बेटा भूपेंद्र प्राध्यापक के पद पर सेवारत है जबकि दूसरा कुलदीप सहायक जेल अधिक्षक के रूप में तैनात हैं। कर्मचारियों व उपस्थिति पंचायत प्रतिनिधियों द्वारा अधिकारी का फूल मालाओं द्वारा सम्मान किया गया तथा उनको समृति चिन्ह भेंट किए गए।
इसअवसर पर एसइपीओ अंजली शर्मा, ग्राम सचिव सुरेंद्रए संदीप, दीपक, मनोज, विनोद, सपना,धर्मबीर,सुधीर, ऑप्रेटर प्रवीन, पवन एबीपीओ’ मंजू, सुनीता, महेश जेई, मोनिका स्टेनो, पूर्व सरपंच सुरेंद्र मलिक मोखरा सहित अन्य पूर्व सरपंच मौजूद रहे।

महम की सभी आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न तथा जीवनमंत्र की अतिसुंदर कहानी
डाउनलोड करें, 24सी न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *