फुटबॉल प्रतियोगिता की सरस्वती स्कूल की उपविजेता टीम

स्कूल पहुंचने पर विजेता खिलाड़ियों का हुआ स्वागत

मुढ़ाल में हुई लड़कियों की अंडर 17 राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता में महम के सरस्वती स्कूल की लड़कियां उपविजेता रही हैं। सोमवार को स्कूल पहुंचने पर विजेता खिलाड़ियों का स्कूल प्रबंधन की ओर से स्वागत किया गया। 10 से 14 फरवरी तक हुई इस प्रतियोगिता में प्रदेश भर से 17 टीमों ने भाग लिया था।

स्कूल की प्राचार्या शीला दूहन का कहना है कि स्कूल की छात्राएं महम स्टेडियम में अभ्यास करती हैं। प्राचार्या का कहना है कि स्कूल प्रबंधन प्रतिभावान खिलाड़ियों को नि:शुल्क कोचिंग देने का तैयार है।

स्कूल के कोच सुरजीत देव बर्मन तथा विश्वजीत ने बताया कि फाइनल मैच सरस्वती सीसे स्कूल तथा अलकापुरा स्कूल की टीम के बीच हुआ था। जिसमें अलकापुरा की टीम की विजयी हो गई। फाइनल सहित सभी मैंचों में सरस्वती स्कूल की खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार रहा। 

ये खिलाड़ी रही उपविजेता टीम में शामिल

उपविजेता फुटबॉल टीम में प्रियंका पुत्री सतीश, राशि पुत्री संजय, नेहा पुत्री तेजपाल, सिमरन पुत्री शमसेर सिंह, प्रीति पुत्री सुनील, रविना पुत्री अनिल, स्वीटी पुत्री कृष्ण, गीता पुत्री पुरुषोत्तम, नेहा पुत्री संदीप, युक्ति पुत्री राजकुमार, रिंकू पुत्री सुखबीर, चंचल पुत्री मुकेश, अमन पुत्री संजय, मुस्कान पुत्री कृष्ण तथा भूमि पुत्री मुकेश शामिल थे।

आसपास की न्यूज के बारे में तुरंत जानने के लिए डाऊन लोड़ करे 24सी ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *