Home अपराध महम के युवकों ने की थी सातरोड, हिसार के संजय की हत्या।

महम के युवकों ने की थी सातरोड, हिसार के संजय की हत्या।

डीएसपी शमशेर दहिया ने किया वारदात का खुलासा।

हिसार के सातरोड गांव का रहने वाला था संजय

सातरोड से अपनी ससुराल बल्लभगढ़ जाते समय तीन युवकों ने किया था संजय का मर्डर

8 अगस्त को महम बाईपास पर मिला था संजय का शव

महम, सुनील खान

सातरोड, हिसार के संजय का शव 8 अगस्त को बलहम्बा रोड़ पुल के पास झाडियों में मिला था।

हत्या की वारदात में शामिल दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियों ने लूट के बाद चोटें मारकर युवक की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। वारदात में शामिल तीसरा युवक फरार है। 

उप पुलिस अधीक्षक महम शशमशेर दहिया ने बताया कि मृतक संजय के भाई कृष्ण कुमार की शिकायत के आधार पर धारा 302/201 भा.द.स. के तहत मामला दर्ज कर जांच की गई तो पाया कि संजय हिसार में प्राईवेट फैक्टरी में नौकरी करता है। दिनांक 07.08.2020 को संजय टीवीएस मोटरसाईकिल अपनी ससुराल गांव धौज बल्लभगढ़ के लिए हिसार से चला था। लेकिन ससुराल नही पहुंचा।

 पुलिस ऐसे पहुंची हत्यारों तक

मृतक की मोटरसाईकिल घटनास्थल से करीब डेढ किलोमीटर दूर महम की तरफ दुर्घटनाग्रस्त हालत में मिली थी। मोटरसाईकिल के पास एक अन्य युवक की चप्पल भी बरामद हुई।  07/08 अगस्त को सड़क दुर्घटना में घायल हुए लोगो का रिकार्ड चैक किया गया। सड़क दुर्घटना में घायल हुए हरिओम पुत्र दयाराम निवासी महम को शामिल जांच किया गया। हरिओम कुछ दिन पहले ही पीजीआईएमएस से ईलाज कराकर घर आया था। हरिओम द्वारा बताए गए जगह पर कोई सड़क दुर्घटना होनी नही पाई गई। सख्ती से पुछताछ करने पर हरिओम ने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या करने की वारदात को कबूल किया। बाद में मंदीप पुत्र नरेश निवासी महम को भी गिरफ्तार किया गया है। वारदात में शामिल तीसरा आरोपी प्रदीप फरार चल रहा है जिसे गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे है। 
ऐसे दिया वारदात को अंजाम

07/08 अगस्त की रात को करीब 8/9 बजे मंदीप, हरिओम अपने साथी प्रदीप के साथ स्कूटी सहित भिवानी स्टैंड महम पर खड़े थे। संजय मोटरसाईकिल पर सवार होकर हिसार के तरफ से आया तथा युवकों से झज्जर जाने का रास्ता पुछा। युवकों ने संजय को बताया कि आप गलत रास्ते पर आए गए है। युवक संजय को वापस हिसार बाईपास की तरफ ले गए। हिसार बाईपास के पास बन्द पड़े पैट्रोल पंप पर युवकों ने मिलकर संजय के साथ मारपीट कर 10 हजार रुपये लूट लिए तो संजय ने विरोद्ध किया। युवकों ने मौके पर पड़ी ईंट से संजय के सिर व शरीर पर वार किए जिससे संजय ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

युवकों ने संजय की लाश को खरकड़ा नहर में डालने का प्लान बनाया। प्रदीप व मनदीप संजय की लाश को स्कूटी पर लेकर खरकड़ा नहर की तरफ चल दिए। हरिओम संजय की मोटरसाईकिल लेकर पीछे-पीछे चल दिया। प्रदीप व मनदीप ने महम बाईपास पर बेरी रोड़ पुल के पास पहुंचकर हरिओम का इंतजार किया लेकिन हरिओम नही आया। प्रदीप व संजय ने सड़क के किनारे संजय की लाश को डाल दिया तथा वापस हरिओम को देखने के लिए चल दिए। वापस आए तो रास्ते में हरिओम का एक्सीडेंट हुआ मिला। प्रदीप व संजय ने घायल अवस्था में हरिओम को अस्पताल में दाखिल करा दिया जहां से हरिओम को पीजीआईएमस रैफर किया गया।   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

सरेआम लहराई पिस्तौल, चलाई गोली! नौ के खिलाफ मामला दर्ज

गांव किशनगढ का मामला महम, 27 जनवरी शहर से सटे गांव किशनगढ़ में कुछ युवकों द्वारा सरेआम लड़ाई झगड़ा...

मायके में आई विवाहिता घर से हुई गायब

पिता ने महम थाने में दी शिकायत महम, 27 जनवरी महम के वार्ड तीन मायके में आई एक विवाहिता...

राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगडा ने किया महम में ध्वजारोहण

शिक्षण संस्थानों के विद्यार्थियों ने प्रस्तुत किए सांस्कृतिक कार्यक्रम उत्कृष्ट सेवा देने वाले अधिकारियों को किया गया सम्मानितमहम, 26...

किसानों ने निकाला ट्रैक्टर मार्च, 27 से रोड़ जाम करने की चेतावनी

गन्नें के भाव बढ़ाने की मांग को लेकर किसान कर रहे हैं आंदोलन महम, 25 जनवरीमहम चीनी मिल से...

Recent Comments

error: Content is protected !!