विजेता टीम को पुरस्कृत करते विकास नहरा

समचाना की टीम रही दूसरे स्थान पर

एसआर एकेडमी ने पाया तीसरा स्थान
महम, 23 फरवरी

महम के खेल स्टेडियम में हुई ओपन क्रिकेट प्रतियोगिता में गांव सैमाण की टीम विजयी रही। फाइनल मैच में सैमाण ने समचाना की टीम को हराया। समापन समारोह के मुख्यातिथी आम आदमी पार्टी के नेता विकास नहरा रहे। जबकि अंतिम दिन खेल मुकाबलों का शुभारंभ डा. कृष्ण कुमार लांबा ने किया।
विकास नहरा ने अपने संबोधन में कहा कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही महम के खेल स्टेडियम को सुविधायुक्त किया जाएगा। ताकि यहां हर खेल का खिलाड़ी अभ्यास कर सके। उन्होंने अब तक की सरकारों पर खेलों की अनदेखी करने का आरोप लगाया। विकास नहरा ने कहा कि इस प्रकार के खेल आयोजन लगातार होने चाहिए। इस प्रकार के आयोजनों के लिए उनकी जब भी कोई जिम्मेदारी लगाई जाएगी, वे उसे जरूर पूरा करेंगे। विकास नहरा ने इस खेल आयोजन के लिए 21 हजार रूपए की सहयोग राशि दी।
डा. कृष्ण लांबा ने अपने संबोधन में कहा कि युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए इस प्रकार की खेल प्रतियोगिताओं की बेहद जरूरत है। उन्होंने महम में युवाओं द्वारा चलाई जा रही नशे के खिलाफ मुहिम की प्रशंसा की तथा कहा कि वे इस मुहिम अपना हरसंभव योगदान देने के लिए तैयार हैं। डा. लांबा ने 5100 रूपए की सहयोग राशि दी।
आयोजन समिति की ओर से रोशन फौजी ने बताया कि पहला सेमीफाइनल सैमाण और एसआर अकेडमी महम के बीच हुआ। इस मैच में सैमाण की टीम विजयी रही। जबकि दूसरा मैच समचाना व खरक के बीच हुआ। इस मैच में समचाना की टीम विजयी रही। फाइनल मैच सैमाण व समचाना के बीच हुआ था। तीसरे स्थान पर एसआर अकेडमी महम की टीम रही। एसआर एकेडमी के संदीप को मैन ऑफ दा सीरीज चुना गया। जबकि सैमाण के साहिल फाइनल मैच के मैन ऑफ दा मैच रहे।
पांच दिन तक चली इस प्रतियोगिता के समापन के अवसर पर आयोजन समिति के सदस्य प्रवीण ढाका, प्रवीण श्योराण, मनीष उर्फ चनिया, सुनील सैनी, अरूण, साहिल, पंकज, अंकित व राहुल आदि शामिल रहे। इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *