निंदाना में किसानों से मिले सांसद दीपेंद्र हुड्डा

फाईनेशल कमीनशर रिवन्यू पीके दास से भी की बात

तीन दिन में समाधान के लिए उच्च अधिकारी नियुक्त किए जाने का मिला आश्वासन
महम

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा मंगलवार को गांव निंदाना में आंदोलनरत किसानों से मिले। गांव में हुई चकबंदी में त्रुटियों की शिकायत करते हुए किसान गांव में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं। सांसद दीपेंद्र हुड्डा के साथ पूर्व विधायक आनंद सिंह दांगी भी थे।
सांसद ने किसानों से कहा कि उनके साथ हैं। उन्होंने इस संबंध में फाईनेशल कमीनशर रिवन्यू पीके दास से बात की। सांसद ने कहा कि किसानों के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। अगर समाधान नहीं हुआ तो वे इस मामले को हरियाणा में विधानसभा में उठवाएंगे।
आनंद सिंह दांगी ने बताया कि सांसद को आश्वासन दिया गया है कि आगामी तीन दिनों में गांव में निंदाना में चकबंदी की समस्या के समाधान के लिए किसी उच्च अधिकारी की नियुक्ति कर दी जाएगी। दांगी का कहना है कि वे इस मुद्दे पर किसानों के साथ हैं।
किसानों का कहना है कि चकबंदी भारी गडबड़ियां की गई हैं। प्रभावशाली किसानों ने अपनी जमीन अच्छी जगहों पर लगवा ली जबकि गरीब किसानों की जमीन अपेक्षाकृत कम कीमत के क्षेत्र में लगा दी गई।
इस अवसर पर जगत सिंह काला, धर्मबीर वकील, कृष्ण नहरा, विकास व सोमनाथ गिरौत्रा आदि कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे। दीपक दहिया/ 8950176700

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *