अंकिता (फाइल फोटो)

वार्ड आठ के निवर्तमान पार्षद कुकी सैनी पुत्री थी अंकिता सैनी

गत वर्ष हो गया था निधन, बीए अंतिम वर्ष की थी छात्रा
बीमारी की वजह से हो गया था निधन
महम

महम के वार्ड आठ के निवर्तमान पार्षद रामनिवास उर्फ कुकी सैनी ने अपनी दिवंगत बेटी अंकिता सैनी की यादों को समाजसेवा के माध्यम् से सहेजे रखने का बीड़ा उठाया है। कुकी सैनी महम की समाजसेवी संस्थाओं व समाजिक कार्यकर्ताओं से मिलकर अपनी बेटी के याद में दो फरवरी को रक्तदान शिविर लगा रहे हैं। दो फरवरी को अंकिता की प्रथम प्रथम पुण्यतिथि है।
महम के पंचायती रामलीला मैदान में समाजसेवी संस्था जनसेवा समिति के सौजन्य से लगने वाले इस रक्तदान शिविर में शहर के मुख्य समाजसेवी अपना योगदान दे रहे हैं।

बहुत सुंदर महेंदी लगाती थी अंकिता (फाइल फोटो)

प्रतिभावान छात्रा थी अंकिता सैनी
अंकिता सैनी एक अत्यंत गुणी, होनहार व प्रतिभावान छात्रा थी। बचपन से ही दिल से संबंधित बीमारी से जूझते हुए भी वह पढ़ाई में अव्वल रहती थी। 21 वर्षीय अंकिता बीए अंतिम वर्ष की छात्रा थी। उसने कम्यूटर का डिप्लोमा भी किया हुआ था। उनके पिता ने बताया कि अंकिता महेंदी बहुत अच्छी लगाती थी। उसे महेंदी लगाओ प्रतियोगिता में पुरस्कार मिला हुआ। अंकिता का स्वभाव इतना अच्छा थी कि उसे सब बहुत अधिक प्यार करते थे। गत वर्ष दो फरवरी को अंकिता का निधन हो गया था। अंकिता की याद को सहेजे रखने के लिए परिवार ने उनकी पुण्यतिथि पर रक्तदान शिविर के आयोजन का पुण्य कार्य कर रहा है।
ये कर रहे हैं सहयोग
रक्तदान शिविर में जनसेवा समिति के प्रदेशाध्यक्ष बसंत लाल गिरधर के अतिरिक्त राज्य शिक्षक पुरस्कार विजेता अध्यापक अजमेर सिंहमार, मुकेश गर्ग, प्रवीण सिंगला, श्याम सुंदर सैनी, काला सैनी, प्रवीण शर्मा, मास्टर सुशील गुप्ता, अजय सिंगला, सोनू सैनी, विनोद गोयल, सोनू शर्मा, रिन्कू महेंद्रा, दीपक दहिया, सुमित सैनी, साहिल शर्मा व राहुल सैनी आदि भी सहयोग कर रहे हैं। दीपक दहिया/ 8950176700

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *