वाल्मीकि समाज ने गांव बलम्भा में की पंचायत

  • एसपी रोहतक से मिले, जल्द कार्यवाही की मांग की

14 फरवरी को सोनीपत के गांव भावड में गांव बलम्भा के दादा पोता पर हुए जानलेवा हमले के मामले ने तूल पकड़ लिया है। इस हमले में बलम्भा के प्यारे लाल के 40 वर्षीय पोते श्याम लाल की मौत हो गई थी, जबकि प्यारेलाल गंभीर रूप से घायल हो गया था।

खेतों की करते थे रखवाली

गांव बलम्भा के प्यारेलाल तथा रिश्ते में उसके पोते लगने वाले श्याम लाल सोनीपत के गोहाना के गांव भावड में गेहूं के खेतों में रखवाली का काम करते थे। 14 फरवरी की रात को जब वे रखवाली कर रहे थे उस समय उनको उन पर जानलेवा हमला किया गया। प्यारेलाल ने कहा कि उन्हें गांव के ही लीला तथा तीन अन्य ने पहले शराब पिलाई तथा बाद में उनके साथ झगड़ा करके उन पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में श्यामलाल की मौके पर ही मौत हो गई।

भीम सिंह की अध्यक्षता में हुई पंचायत

बलंभा में गुरुवार को भी पंचायत की अध्यक्षता चौबीसी बाल्मीकि पंचायत के प्रधान भीम सिंह बिड़लान ने की। भीम सिंह ने बताया कि सोनीपत पुलिस इस संबंध में पक्षपातपूर्ण कार्रवाई कर रही है।

प्यारेलाल मौके पर थे, वे घायल भी हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनपर हमला करने वाले चार लोग थे। पुलिस ने एक व्यक्ति पर ही मामला दर्ज किया है अन्य तीन को गिरफ्तार नहीं किया गया।

इस संबंध में पंचायत आज एसपी रोहतक से मिली तथा करवाई की मांग की पंचायत ने कहा है कि अगर शीघ्र ही अन्य दोषियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तथा उचित कार्यवाही नहीं की गई तो वे आन्दोलन करेंगे

पंचायत में राजबीर बलम्भा, बादल सिंह खरकड़ा तथा सोनू चोपड़ा आदि भी मौजूद थे।

आसपास की न्यूज के बारे में तुरंत जानने के लिए डाऊन लोड़ करे 24सी ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *