स्कूल परिसर से शुरु हुई शोभा यात्रा

नीट में छह सौ से अधिक अंक पाने वाले विद्यार्थियों के सम्मान मे निकाली शोभायात्रा

तीन ने प्राप्त किए छह सौ से अधिक अंक
24सी न्यूज

महाराजा अग्रसेन पब्लिक स्कूल महम ने नीट में उच्च स्कोर हासिल करने वाले विद्यार्थियों को सिर आंखों पर बैठाया है। विद्यार्थियों के सम्मान में शोभायात्रा निकली गई। अग्रवाल सभा के वरिष्ठ पदाधिकारियों व सदस्यों ने विद्यार्थियों का आशीर्वाद दिया।
प्रधान अनिल राय गोयल ने बताया कि इसे विद्यालय की अब तक श्रेष्ठ गौरवपूर्ण उपलब्धियों में से एक माना जा रहा है। नीट परीक्षा में विद्यार्थी चंद्रमोहन ने 661, कुमारी ईशा ने 659 तथा तानिश ने 635 अंक प्राप्त किए हैं। इसके अतिरिक्त पारस बंसल ने 591, नैन्सी दुआ ने 560 तथा राधिका ने 538 अंक प्राप्त किए। 

स्कूल स्टाफ भी खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा है

शोभा यात्रा स्कूल परिसर से होती हुई, महम के मुख्य बाजारों से गुजरी। डा. अर्जुन गोयल ने शोभा यात्रा को हरीझंडी दिखाई। प्रधान अनिल राय ने कहा कि स्कूल के विद्यार्थी ही स्कूल ब्रांड एंबेस्डर होते हैं। इन विद्यार्थियों की सफलता को देखकर अन्य विद्यार्थी भी प्रोत्साहित होंगे। उनका लक्ष्य है कि स्कूल के विद्यार्थी न केवल अखिल भारतीय स्तर पर बल्कि विश्व स्तर पर अपनी पहचान बनाएं। हमारे विद्यार्थियों में ऊर्जा की कोई कमी नहीं है। केवल उन्हें सही मार्गदर्शन चाहिए। स्कूल ऐसा करने का प्रयास कर रहा है।

इस अवसर पर बीईओ बिजेंद्र हुड्डा, प्राचार्य सूर्य साई, डा. अर्जुन गोयल, विनोद गुप्ता, प्रहल्लाद राय, अमित गर्ग, कृष्ण शर्मा भी उपस्थित रहे।

इन विद्यार्थियों ने प्राप्त किए हैं छह सौ से ज्यादा अंक
स्कूल बैंड ने की शोभायात्रा की अगुवानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *