मंगलवार को गांव खरकड़ा को भी पंचायत में आमंत्रित करने की घोषणा

गांव खरकड़ा पैतृक गांव है रामचंद्र जांगड़ा का
इस बीच रामचद्र जांगड़ा ने कहा शब्द वापिस लेने को तैयार
महम

राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा द्वारा किसानों को लेकर की गई कथित टिप्पणी ने तूल पकड़ लिया है। महम चैबीसी से ही जांगड़ा के विरू द्ध आवाजें उठने लगी हैं। सोमवार को गांव बलंभा में जांगड़ा के विरूद्ध पंचायत हुई। गांव की ऊंचली चैपाल में हुई पंचायत की अध्यक्षता बलंभा तपा प्रधान भीम सिंह ने की।
काला बलंभा ने बताया कि पंचायत में रामचंद्र जांगड़ा द्वारा की गई टिप्पणी की घोर निंदा की गई तथा कहा गया कि वे तुरंत अपनी टिप्पणी को वापिस लें। अन्यथा ग्रामीण और बड़ा आंदोलन करेंगे। पंचायत में यह भी घोषणा की गई कि यदि आज ही जांगड़ा ने अपने कहे शब्दों को वापिस नहीं लिया तो मंगलवार को गांव बलंभा में खरकड़ा के पंचायतियों को भी आमंत्रित किया जाएगा। गांव खरकड़ा और बलंभा का भाईचारा है। खरकड़ा-बलंभा की संयुक्त पंचायत में कोई भी कड़ा निर्णय लिया जा सकता है। पंचायत में मास्टर रामफल, सुरेश मास्टर, कृष्ण सरपंच, सुंदर, रामफल, अजमेर फौजी, छाजू राम व दीवाना आदि उपस्थित थे।
मेरी ऐसी मंशा नहीं थी-जांगड़ा
इस बीच एक फेसबुक लिंक के माध्यम से प्रसारित संदेश के अनुसार रामचंद्र जांगड़ा ने कहा है कि उनकी मंशा किसानों को ठेस पहुंचाने की नहीं थी। वे खुद एक किसान हैं, वे किसानों के खिलाफ कुछ नहीं कह सकते। फिर भी किसी किसान भाई को उनके शब्दों से उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो अपने शब्द वापिस लेने को तैयार हैं।

आसपास की न्यूज के बारे में तुरंत जानने के लिए डाऊन लोड़ करे 24सी ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *