शब्द वापिस लेने के साथ-साथ मुकद्दमें वापिस लेने की भी शर्त रखी

तीनों गांवों की हुई सांझा पंचायत
चार दिन का दिया अल्टीमेटम
अगर अगर नहीं हुआ समाधान तो चैबीसी के चबूतरे पर बुलाई जाएगी बड़ी पंचायत
जांगड़ा
टिप्पणी वापिस लेने की बात भी कह चुके हैं
कपिल खरकड़ा

राज्य सभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा द्वारा किसानों को लेकर की गई कथित टिप्पणी का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। इस मुद्दे को लेकर मंगलवार की सुबह गांव बलंभा की ऊंचली चैपाल में गांव बलंभा, खरकड़ा तथा गंगानगर की सांझा पंचायत हुई। पंचायत की अध्यक्षता बलंभा तपा के प्रधान भीम सिंह ने की।

बलंभा में हुई पंचायत


ये कहा पंचायत में
पंचायत में पंचायतियों ने कहा कि रामचंद्र जांगड़ा हालांकि उनके भाई हैं। उनके राज्यसभा सांसद होने पर उन्हें गर्व है, लेकिन किसान आंदोलन को लेकर किसानों के संबंध में उनके द्वारा की गई टिप्पणी अशोभनीय है। इस टिप्पणी को उन्हें तुरंत वापिस लेना चाहिए तथा माफी मांगनी चाहिए। साथ पंचायत ने शर्त रखी कि जांगड़ा के महम के एक स्कूल के कार्यक्रम में विरोध के मामले को लेकर कई लोगों के विरुद्ध मामले दर्ज किए गए हैं। इन मामलों को भी तुरंत वापिस लिया जाना चाहिए। इसके लिए पंचायत ने चार दिन का समय दिया है। पंचायत का कहना है कि यदि ऐसा नहीं किया गया तो इस मुद्दे पर बड़ी पंचायत बुलाई जाएगी।


ये रहे पंचायत में मौजूद
पंचायत में मनोज कुमार, सुमेर सिंह, समुंद्र सिंह, धर्मसिंह, तेलू राम, जिले सिंह तोमर, कृष्ण खरकड़ा, श्रीराम गंगानगर, सहीराम, मांगेराम, दिवाना, अजमेर सिंह, धनश्याम खरकड़ा, मन्नू बलंभा तथा रामचंद्र आदि भी सैंकड़ोें ग्रामीण उपस्थित थे।
टिप्पणी वापिस लेने की कह चुके हैं जांगड़ा
सांसद रामचंद्र जांगड़ा इस मुद्दे पर कह चुके हैं कि उनकी मंशा किसानों का अपमान करने की नहीं थी। वे अपनी टिप्पणी वापिस लेने की बात भी कह चुके हैं। लेकिन पंचायत अभी उनसे सहमत नहीं हुई है। साथ ही मुकद्दमें वापिस लेने की नई शर्त भी पंचायत ने जांगड़ा के समक्ष रख दी है।

आसपास की न्यूज के बारे में तुरंत जानने के लिए डाऊन लोड़ करे 24सी ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *