एसडीएम महेश कुमार ने भारती को सौंपा कार्यभार

महम
महम की सरकार ने सोमवार को सत्य और निष्ठा की शपथ ली है। प्रधान भारती पंवार तथा सभी पार्षदों ने विधि द्वारा स्थापित नियमों का पालन करने तथा अपने कार्यों को सत्य व निष्ठा से पूरा करने वचन दिया है। इस बार गत योजना से अधिक विकास कार्यों के पूरा करवाने का वादा भी किया गया है।
शपथ ग्रहण समारोह महम पालिका परिसर में हुआ। इस अवसर पर भाजपा नेता शमशेर खरकड़ा तथा जजपा नेता हरज्ञान मोखरा भी उपस्थित रहे।
निगरानी कमेटियां बनेंगी, नहीं होगा गुणवत्ता से समझौता-शमसेर खरकड़ा
भाजपा नेता शमशेर खरकड़ा ने कहा कि महम पालिका में नई टीम के शपथ लेने से पूर्व ही 32 करोड़ रूपए आ चुके हैं। इस योजना में गत योजना से भी तीन गुणा अधिक विकास कार्य होंगे। विकास कार्यों के लिए निगरानी कमेटियां बनाई जाएंगी। ये कमेटियां विकास कार्यों की गुणवत्ता को चेक करेंगी। विकास कार्यों में गुणवत्ता के साथ कोई समझौता नहीं होगा।
खरकड़ा ने कहा कि महम शहर की पेयजल की समस्या को दूर करने के लिए साढ़े आठ करोड़ की योजना पर कार्य चल रहा है। शहर की पेयजल की समस्या का स्थायी समाधान किया जाएगा। खरकड़ा ने बताया कि महम में साढ़े तीन करोड़ की लागत से ई-पुस्तकालय तथा पार्किंग स्थल का निर्माण कार्य शीघ्र ही होगा। उन्होंने इस बार की प्रधान व पार्षदों की टीम को बहुत अच्छा बताया। उन्होंने कहा कि शहर के विकास के लिए सभी पार्षद एकमंच पर हैं। उन्होंने इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा सीएम मनोहर लाल की नीतियों व योजनाओं की प्रशंसा भी की।
जजपा नेता हरज्ञान मोखरा ने भी पूरे सहयोग का वादा किया। एसडीएम महेश कुमार ने कहा कि शहरवासियों को योजनाओं का पूरा लाभ मिलेगा। प्रधान भारती पंवार ने कहा कि प्राथमिकता के आधार पर समस्याओं का समाधान किया जाएगा। इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से
Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *