उच्च अधिकारियों की नियुक्ति की मांग करते महमवासी

लंबे समय से अधिकतर पद पड़े हैं खाली, महमवासी कर रहे हैं परेशानियों का सामाना

महम
महम में इन दिनों उच्च प्रशानिक अधिकारियों के न होने से उपमंडलवासियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लगातार अपने कामों के लिए आ रहे लोग दुःखी हैं। मंगलवार को इस संबंध में लोगांे ने विरोध जताया तथा मांग की कि उच्च अधिकारियों की जल्द से जल्द नियुक्ति सुनिश्चित की जाए।
महम में इन दिनों एसडीएम, तहसीलदार, नायब तहसीलदार तथा बीडीपीओ के पद खाली हैं। जानकारी मिली है कि एसडीएम की नियुक्ति के लिए आदेश तो हो चुके हैं, लेकिन उन्होंने पदभार नहीं संभाला है। इसी प्रकार कलानौर से तहसीलदार दो दिन के लिए महम आता है।
अक्षय खरकड़ा व नवदीप ने बताया कि उन्होंने 21 सितंबर तक हैवी लाईसेंस के लिए फार्म जमा करवाने हैं। जिसके लिए आवश्यक कागजात की जरूरत है। ऐसे काफी संख्या में युवा हैं जो इस कार्य के लिए भटक रहे हैं। अधिकारियों के ना होने से उनके कागजात नहीं बन पा रहे। समय पर कागजात नहीं बने तो उन्हें यह मौका आगे कम से कम डेढ़ साल बाद मिलेगा।
इसी प्रकार गंगानगर के रवींद्र का कहना है कि उनके खेतों में सीवरेज ट्रीटमैंट का पानी घुसा हुआ है। फसलें खराब हो रही हैं। पानी की निकासी के लिए उच्च अधिकारियों के पास चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन अधिकारी ही नहीं हैं।
इसके अतिरिक्त दाखिलों का समय है बच्चों को भी विभिन्न प्रमाण पत्रों की आवश्यकता है। कोई काम नहीं हो पा रहा है।24c न्यूज/ दीपक दहिया 8950176700

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न तथा जीवनमंत्र की अतिसुंदर कहानी
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *