राजपत्रित अधिकारी की उपस्थित में ली गई तलाशी

महम
महम चौबीसी का गांव निंदाना कहीं अपराध और नशे के जाल में तो नहीं फसता जा रहा है। गांव के आसपास बीते समय में कई आपराधिक घटनाएं हो चुकी हैं। मंगलवार को महम पुलिस ने गांव में नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। महम पुलिस ने गांव के दो व्यक्तियों से डेढ़ किलोग्राम से अधिक चरस बरामद की है। इस संबंध में दोनों व्यक्तियों के खिलाफ अलग-अलग मामले दर्ज किए हैं।
एक व्यक्ति से मिली एक किलोग्राम से अधिक चरस
पुलिस से निंदाना के एक व्यक्ति से एक किलो तथा पांच ग्राम चरस (सुल्फा) बरामद की है। इस व्यक्ति की पहचान दीपक पुत्र कृष्ण निवासी निंदाना पाना मोहम्मदपुर के रूप में हुई है। पुलिस को इस संबंध में मुखबिर खास से सूचना मिली थी कि दीपक एक खाली प्लाट में चरस बेच रहा है। पुलिस ने नियमानुसार कार्रवाई करते हुए विषेष रूप से नियुक्त किए गए राजपत्रित अधिकारी डब्ल्यूएस सबडिवीजन मदीना के एसडीओ दिनेश डूडी की उपस्थित में दीपक की तलाशी ली। दीपक के कब्जे से चरस बरामद की गई। जिसका वजन एक किलो पांच ग्राम मिला।
दूसरे व्यक्ति से मिली 520 ग्राम चरस
निंदाना के ही एक अन्य व्यक्ति से 520 ग्राम चरस बरामद की गई है। इस व्यक्ति के बारे में भी पुलिस को मुखबिर खास से सूचना मिली थी। इस व्यक्ति की पहचान निंदाना के संदीप पुत्र कृष्ण के रूप में हुई है। इस व्यक्ति को निंदाना बाईपास के पास से चरस सहित गिरफ्तार किया। इस व्यक्ति की भी राजपत्रित अधिकारी डब्ल्यूएस सबडिवीजन मदीना के एसडीओ दिनेश डूडी की उपस्थित में तलाशी ली गई। बरामद के चरस का वजन 520 ग्राम पाया गया। दोनों व्यक्तियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। (एफआईआर)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *