Home अपराध निंदाना के दो व्यक्तियों से डेढ़ किलो ग्राम से भी ज्यादा चरस...

निंदाना के दो व्यक्तियों से डेढ़ किलो ग्राम से भी ज्यादा चरस बरामद! कहीं अपराध और नशे के जाल में तो नहीं फस रहा है गांव, महम पुलिस की नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई

राजपत्रित अधिकारी की उपस्थित में ली गई तलाशी

महम
महम चौबीसी का गांव निंदाना कहीं अपराध और नशे के जाल में तो नहीं फसता जा रहा है। गांव के आसपास बीते समय में कई आपराधिक घटनाएं हो चुकी हैं। मंगलवार को महम पुलिस ने गांव में नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। महम पुलिस ने गांव के दो व्यक्तियों से डेढ़ किलोग्राम से अधिक चरस बरामद की है। इस संबंध में दोनों व्यक्तियों के खिलाफ अलग-अलग मामले दर्ज किए हैं।
एक व्यक्ति से मिली एक किलोग्राम से अधिक चरस
पुलिस से निंदाना के एक व्यक्ति से एक किलो तथा पांच ग्राम चरस (सुल्फा) बरामद की है। इस व्यक्ति की पहचान दीपक पुत्र कृष्ण निवासी निंदाना पाना मोहम्मदपुर के रूप में हुई है। पुलिस को इस संबंध में मुखबिर खास से सूचना मिली थी कि दीपक एक खाली प्लाट में चरस बेच रहा है। पुलिस ने नियमानुसार कार्रवाई करते हुए विषेष रूप से नियुक्त किए गए राजपत्रित अधिकारी डब्ल्यूएस सबडिवीजन मदीना के एसडीओ दिनेश डूडी की उपस्थित में दीपक की तलाशी ली। दीपक के कब्जे से चरस बरामद की गई। जिसका वजन एक किलो पांच ग्राम मिला।
दूसरे व्यक्ति से मिली 520 ग्राम चरस
निंदाना के ही एक अन्य व्यक्ति से 520 ग्राम चरस बरामद की गई है। इस व्यक्ति के बारे में भी पुलिस को मुखबिर खास से सूचना मिली थी। इस व्यक्ति की पहचान निंदाना के संदीप पुत्र कृष्ण के रूप में हुई है। इस व्यक्ति को निंदाना बाईपास के पास से चरस सहित गिरफ्तार किया। इस व्यक्ति की भी राजपत्रित अधिकारी डब्ल्यूएस सबडिवीजन मदीना के एसडीओ दिनेश डूडी की उपस्थित में तलाशी ली गई। बरामद के चरस का वजन 520 ग्राम पाया गया। दोनों व्यक्तियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। (एफआईआर)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

निंदाना की मेधावी छात्रा ने सीएम से पुरस्कार में मांगा गांव की समस्याओं का समाधान

रोहतक में मेधावी विद्यार्थी सम्मान समारोह में सीएम को दिया मांग पत्र महममहम चौबीसी के गांव निंदाना की एक...

हथियारों की वीडियो दिखा कर दी जान से मारने की धमकी

निंदाना के युवक पर आरोप महममहम चौबीसी विधान सभा क्षेत्र के गांव लाखनमाजरा के युवक को जान से मारने...

खेत से हुई किसान की बाइक चोरी

बहुअकबरपुर थाने में हुआ मामला दर्ज महममहम चौबीसी के गांव मोखरा के एक किसान की बाइक उसके खेत से...

स्वच्छता एवं पर्यावरण जागरुकता रैली निकाली

प्लास्टिक का प्रयोग नहीं करने का किया आह्वान महमराजकीय माध्यमिक विद्यालयए ईमलीगढ महम के विद्यार्थियों द्वारा स्वच्छता अभियान को...

Recent Comments

error: Content is protected !!