महम के कई गांवों और खेतों में है जलभराव

पारदर्शिता के साथ जल्द खराब फसलों की स्पेशल गिरदावरी करवाकर किसानों को मुआवजा दे सरकार . बलराज कुंडू

महम
महम हलके के विभिन्न गांवों और खेतों में बरसात के चलते हुए जलभराव की निकासी के लिए विधायक बलराज कुंडू ने एक बार फिर प्रदेश सरकार को पत्र लिखा है। तुरन्त जल निकासी के बंदोबस्त करने की मांग की है।
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर एवं डिप्टी चीफ मिनिस्टर दुष्यंत चौटाला तथा कृषि मंत्री जेपी दलाल को भेजे गए पत्र में कुंडू ने कहा है कि वे इस गंभीर समस्या को लेकर अगस्त महीने में भी सीएम को बाकायदा पत्र सौंपकर खेतों एवं विभिन्न गांवों व बस्तियों में हुए जलभराव की निकासी नहीं होने का मामला संज्ञान में ला चुके हैं लेकिन प्रशासन द्वारा ठोस कार्यवाही अमल में नहीं लाये जाने से निराश होकर उन्हें दौबारा से सरकार को चिट्ठी लिखनी पड़ रही है।
सीएम एवं डिप्टी सीएम तथा कृषि मंत्री को लिखे पत्र में बलराज कुंडू ने कहा है कि महम की बस्तियों तथा विभिन्न गांवों में जलभराव से लोगों के घरों में नुकसान हो रहा है और आवागमन में परेशानियां हो रही हैं। वहींए खेतों में पानी भरने से किसानों की फसलें खराब हो रही हैं और यदि जल्द पानी नहीं निकाला गया तो किसान गेंहू की बिजाई भी नहीं कर पाएंगे।
जलनिकासी के अलावा बलराज कुंडू ने पत्र में खराब हुई किसानों की फसलों की निष्पक्ष एवं परदर्शी तरीके से स्पेशल गिरदावरी को जल्द पूरी करवा कर किसानों को जल्द से जल्द मुआवजा दिया जाने की मांग भी उठाई है। 24c न्यूज/ दीपक दहिया 8950176700

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *