विधायक ने किया अस्पताल का औचक निरीक्षण

कहा सरकार कर रही है महम के साथ भेदभाव
महम

महम के विधायक बलराज कुन्डू ने कहा है कि सरकार के संज्ञान में लाने के बावजूद महम के नागरिक अस्पताल की अनदेखी किया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने आरोप लगाया कि ये हालात देखकर तो साफ लग रहा है कि सरकार महम क्षेत्र के साथ भेदभाव कर रही है। उन्होंने कहा कि अस्पताल में सुविधाओं के अभाव का खामियाजा हलके की जनता भुगत रही है। विधायक बुधवार को महम के नागरिक अस्पताल के औचक निरीक्षण के लिए पहुंचे। उन्होंने अस्पताल में उपलब्ध सुविधाओं के बारे में उपस्थित स्टाफ से बातचीत की। उन्होंने अस्पताल मंे दाखिल मरीजों से भी अस्पताल के हालातों के बारे में जानकारी ली।
उन्होंने उच्च अधिकारियों से बात की तथा अस्पताल में आॅक्सीजन तथा अन्य सुविधाएं तुरंत उपलब्ध करवाने के लिए कहा। उन्होंने इस अवसर पर बताया कि वे महम के अस्पताल में सुविधाएं के स्वस्थ्यमत्री अनिल विज को मुलाकात कर अवगत करवा चुके हैं। लेकिन इसके बावजूद अस्पताल की हालात में कोई सुधार नहीं हुआ है।
कोरोना महामारी के इलाज की यहां कोई सुविधा नहीं है, लेकिन सरकार व अधिकारी सबकुछ ठीक ठाक होने का दावा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि महम के मरीज यहां की सुविधाओं के अभाव में अन्य जिलों में जाकर महंगा इलाज करवाने को मजबूर हैं। उन्होंने कहा कि सरकार को इस ओर तुरंत ध्यान देना चाहिए तथा महम के अस्पताल में पर्याप्त सुविधाएं मुहैया करवानी चाहिएं।

महम की सभी आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न तथा जीवनमंत्र की अतिसुंदर कहानी
डाउनलोड करें, 24सी न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *