रंगदारी मामले की पवन उर्फ पोनी से मिले विधायक बलराज कुन्डू

पवन का साथ देने की बजाय की जा रही है राजनीति

महम
महम के हार्डवेयर दुकानदार पवन कुमार उर्फ पौनी से रंगदारी मांगने के मामले में विधायक बलराज कुन्डू हरकत में आए हैं। विधायक बुधवार को पीड़ित दुकानदार से मिले तथा कहा कि वे उनके साथ है। उनकी सुरक्षा में अपने पीएसओ तैनात करेंगे। उन्होंने घोषणा की कि मामले का खुलासा नहीं हुआ तो वे खुद इस मामले को उठाएंगे तथा व्यापारियों तथा दुकानदारों के साथ मिलकर आंदोलन करेंगे।
विधायक ने कहा कि रंगदारी मामले में प्रशासन पर दबाव बनाने की बजाय राजनीति की जा रही है। शहरवासी अब सही और गलत को समझने लगें हैं। महम में अब डराने व धमकाने की राजनीति नहीं चलेगी।
उन्होंने कहा कि दुकानदार पवन को हिम्मत दी जानी चाहिए थी। उसके पास आकर उसका हौंसला बढ़ाया जाना चाहिए थे। उन्होंने कहा कि पवन को ड़रने की जरूरत नहीं है। वह दुकान पर बैठे और अपना काम करे। वे उसकी सुरक्षा करेंगे। उन्होंने इस संबंध में पुलिस अधिकारियों से भी बात की। विधायक ने कहा कि सोमवार तक मामले का खुलासा नहंी हुआ तो वे खुद व्यापारियों और दुकानदारांे के साथ बैठकर आंदोलन करेंगे।
पलायन की बात कर रहे हैं पवन
पीड़ित दुकानदार पवन ने विधायक के समक्ष कहा कि वे बहुत अधिक डरे हुए हैं। वह कई बार सोचते हैं कि यहां से पलायन करके कहीं दूर चले जाएं। लेकिन विधायक ने कहा कि उन्हें चिंता करने की जरुरत नहंी है। इस अवसर पर रंगदारी मामले में गठित की गई व्यापारियों व गणमान्य व्यक्तियों की 21 सदस्यीय कमेटी के एक सदस्य विजय मित्तल भी थे। विजय मित्तल ने महम के बाजार को बंद करने के घोषणा को वापिस लेने के निर्णय पर सवाल उठाए थे।
अधिकारियों के लिखा पत्र
विधायक बलराज कुन्डू ने महम में उच्च स्तरीय प्रशासनिक अधिकारियों की नियुक्ति के लिए सीएम मनोहर लाल को पत्र भी लिखा हैं। विधायक ने उच्च अधिकारियों के पद रिक्त होने के कारण महमवासी कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। विधायक ने रविदास मंदिर में पेयजल के बिलों की समस्या भी सुनी।24c न्यूज/ दीपक दहिया 8950176700

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न तथा जीवनमंत्र की अतिसुंदर कहानी
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *