विधायक बलराज कुन्डू

विधानसभा स़त्र के लिए तैयार की गई रूपरेखा को किया जारी

महम
विधायक बलराज कुन्डू आगामी विधानसभा सत्र में कई मुद्दे उठाएंगे। जिनमें महम के सामान्य अस्पताल की इमारत के नवीनीकरण तथा महिला महाविद्यालय के निर्माण सहित महम के विकास तथा प्रदेश व किसानों से जुड़े कई मुद्दे भी शामिल हैं।
जारी बयान में विधायक ने कहा है कि बारिश के जमा हुए पानी के कारण फसलों को हुए नुकसान तथा कर्मचारियों व बेरोजगार युवाओं की समस्याओं को भी विधानसभा में उठाया जाएगा। एक्सटेंशन लेक्चर्रर, आंगनबाडी वर्कर, आशा वर्कर व ठेके कर्मियों के मुद्दों सहित लिपिक वर्ग पे ग्रेड के मुद्दों को भी विधानसभा में उठाएंगे।
उन्होंने रिहायशी प्रमाण पत्र का समय 15 वर्ष से घटाकर पांच वर्ष किए जाने निर्णय को भी गलत बताया है। इस मुद्दे को भी विधानसभा में उठाया जाएगा। इसके अतिरिक्त किसान आंदोलन के दौरान बने मामलों को वापिसी का मुद्दा विधानसभा में उठाया जाएगा। सरकारी स्कूलों में स्टाफ का ना होना तथा सेम की समस्या का मुद्दा भी उठाया जाएगा।
पेयजल की समस्या के समाधान के लिए करवाया प्रोजैक्ट तैयार
विधायक ने जारी बयान में कहा है कि उन्होंने महम में पेयजल की समस्या के समाधान के लिए एक प्रोजैक्ट तैयार करवाया है। इसके तहत सीवरेज सिस्टम में सुधार तथा बारिश के पानी की जल्द निकासी किए जाने की व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस प्रोजैक्ट के पूरा होने पर महमवासियों को पेयजल की समस्या के साथ, सीवरेज की समस्या तथा बारिश के पानी की समस्या से भी निजात मिलेगा। उन्होंने महम में सड़कों तथा अन्य विकास कार्याें के पर्याप्त धनराशि की मांग भी की है। (विज्ञप्ति)

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *