कर्मचारी संगठनों ने कुरुक्षेत्र के पीपली में कुंडू को किया सम्मानित

विधानसभा में पुरानी पेंशन के लिए मुद्दा उठाने के लिए जताया आभार
महम

हरियाणा विधानसभा के बजट सत्र में कर्मचारियों की पुरानी पेंशन योजना फिर से लागू करवाने के लिए मजबूती से आवाज उठाने पर एक दर्जन से अधिक कर्मचारी संगठनों ने आज कुरुक्षेत्र के पिपली में महम के विधायक बलराज कुंडू का आभार जताया और उनका सम्मान किया।
कर्मचारी संगठनों के नेताओं ने कहा कि सरकार ने जबरदस्ती करके लाखों कर्मियों पर नई पेंशन स्कीम थोप रखी है जिसमें भविष्य को लेकर सुरक्षा की कोई गारंटी नहीं है। इसके चलते ही प्रदेश भर के कर्मचारी नई पेंशन स्कीम का विरोध कर रहे हैं लेकिन सरकार उनकी पुरानी पेंशन की मांग की लगातार अनदेखी कर रही है।
ऐसे में विधायक बलराज कुंडू ने इन लाखों कर्मचारियों के दर्द को महसूस करते हुए विधानसभा में पूरी मजबूती के साथ कर्मचारियों की आवाज को बुलंद किया।
जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि बलराज कुंडू एकमात्र ऐसा विधायक है जिसने यह कहने की हिम्मत दिखाई है कि या तो सभी विधायकों और सांसदों की पेंशन बन्द करो या फिर कर्मचारियों को पुरानी पेंशन का लाभ दो।
कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधियों से बातचीत करते हुए बलराज कुंडू ने कहा कि कर्मचारियों की पुरानी पेंशन को दौबारा लागू करवाने के लिए पूरी ताकत से आपकी लड़ाई लड़ूंगा। उन्होंने बताया कि सरकार को भेजे गए लीगल नोटिस का अभी तक कोई जवाब नहीं आया है और इस मामले में वे कर्मचारियों के साथ सड़क से लेकर संसद और सुप्रीम कोर्ट तक मजबूती से लड़ाई लड़ेंगे। (विज्ञप्ति) इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *