गांव निंदाना में आंदोलनरत किसानों से मिले विधायक बलराज कुन्डू

बाबा बलदेवा नाथ मंदिर के भंडारे में भी शामिल हुए विधायक

महम
विधायक बलराज कुन्डू सोमवार को गांव निंदाना के आंदोलनरत किसानों से मिले। निंदाना के किसान गांव में हाल ही में हुई चकबंदी में कथित गडबड़ियों के विरोध में धरने पर बैठे हैं। विधायक ने किसानों को आश्वासन दिया कि वे इस संबंध में प्रदेश के सीएम मनोहर लाल तथा डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से बात करेंगे तथा किसानों की समस्या का हल करवाएंगे।
किसानों का आरोप है कि चकबंदी के दौरान किसान गरीब किसानों के साथ अन्याय हुआ है। प्रभावशाली किसानों ने अपनी जमीन अच्छी जगहों पर लगवा ली जबकि गरीब किसानों की जमीन ऐसी जगहों पर लगा दी जहां लगातार बारिश का पानी जमा हो रहा है। किसान चकबंदी के कार्य में बड़े घोटोले का भी आरोप लगा रहे हैं। किसानों का कहना है कि उनका आंदोलन तब तक जारी रहेगा, जब तक उन्हें न्याय नहीं मिल जाता।
विधायक ने किसानों को आश्वासन दिया कि वे किसानों को न्याय दिलवा कर रहेंगे।

गांव निंदाना बाबा बलदेवा नाथ मंदिर भंडारे में शामिल हुए विधायक

मंदिर का अधूरा कार्य करवाएंगे पूरा
विधायक ने बाबा बलदेवा नाथ मंदिर में भंडारे के दौरान साधु संतों को गर्म कम्बल भेंट किए। उन्होंने कहा कि निंदाना गांव का उन्हें आशीर्वाद व स्नेह मिलता रहा है। इस भंडारे का आयोजन बाबा बाग नाथ की देखरेख में किया गया था। विधायक ने इस अवसर पर कहा कि वे शीघ्र ही मंदिर का अधूरा कार्य भी पूरा करवाएंगे। दीपक दहिया/ 8950176700

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *