ट्रक चालक व उसका साथी फरार

महम, 19 जनवरी
महम पुलिस ने हाईवे पर एक ट्रक में ठूस-ठूस कर लादे गए 14 बैलों को छुड़वाया है। पुलिस का कहना है कि इन बैलों को गौकशी के लिए ले जाया जा रहा था। इस संबंध में महम थाने में मामला दर्ज किया गया है। ट्रक का चालक व उसका साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात को महम पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि हिसार से दिल्ली के तरफ एक ट्रक आ रहा है। इस ट्रक में गौकशी के लिए बैलों को भर रखा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने हाईवे पर शहीद जसबीर सिंह पैट्रोल पंप के पास नाकाबंदी की।
सूचना के अनुसार हिसार की ओर से आ रहे ट्रक नम्बर पीबी-31-9608 को टार्च की लाइट देकर रूकने के लिए कहा गया तो ट्रक चालक ने ट्रक को नाके से 50 मीटर पहले ही रोक लिया। ट्रक को चालू छोड़कर ट्रक चालक तथा ट्रक में बैठा उसका एक अन्य सहयोगी ट्रक से फरार हो गए। पुलिस ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वे अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में कामयाब हो गए।
पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो इसमें 14 बैल ठूस-ठूस कर भर रखे थे। पुलिस का कहना है कि इन्हें गौकशी के लिए ले जाया जा रहा था। इस संबंध में महम पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है। (एफआईआर)

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *