पुलिस और परिवार दोनों ही रहे परेशान

12 वर्ष का सौरव एक खास अंदाज में पहुंच गया अपने मामा के घर
महम

उम्र केवल 12 साल और छटी कक्षा का विद्यार्थी। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे बंद किए और अपने साथ एक लाख रुपए भी ले गया। यहीं नहीं रूका, अपनी साईकिल से सांवड़ तक गया। फिर साइकिल भी ऑटो में चढ़ाई। साइकिल को रोहतक में पैट्रोल पंप पर रखा और दिल्ली की बस में सवार।
बच्चे का आत्मविश्वास देखिए कि करनाल बाईपास पर दिल्ली में उतर कर रमजानपुर की बस से रमजानपुर पहुंच गया और गहरी रात में ही अपने मामा के घर मोहम्मदपुर दिल्ली चला गया।
ये किसी फिल्म का सीन नहीं है, बल्कि एक बालक का कहानी है। जो लाखनमाजरा के गांव गिरावड़ से कल गायब हो गया। परेशान घर वालों ने हर संभव स्थान पर तलाश करने के बाद लाखनमाजरा पुलिस में दरखास्त भी लगा दी। पुलिस ने बालक की गुम होने का मामला दर्ज कर तलाश भी शुरु कर दी।
इसी बीच बच्चे के मामा का फोन आ गया और घर वालों की जान में जान आ गई।
गिरावड़ निवासी जयसिंह ने बताया कि उसके दो बेटे हैं। छोटा बेटा 12 वर्षीय सौरव मदीना के एक निजी स्कूल में छटी कक्षा पढ़ता है। सोमवार को वह गायब हो गया।
सीसीटीवी कैमरे किए बंद
जयसिंह ने बताया कि गांव में उसका घर बाहर की ओर है। ऐसे में उसने अपने घर पर सीसीटीवी कैमरे लगवा रखे हैं। सौरव ने कैमरे भी बंद कर दिए। अलमारी से अपने कपड़े भी लिए और एक लाख रुपए भी।
किसी को शक नहीं होने दिया
बालक ने इतना आत्मविश्वास प्रदर्शित किया कि किसी को भी शक नहीं हुआ। साइकिल को सांवड़ से रोहतक तक ऑटो में ले गया। पैट्रोल पंप पर साइकिल खड़ी कर दी। बस से दिल्ली गया।
डेढ़ साल पहले गया था मामा के घर
सौरव डेढ़ साल पहले अपने मामा के घर गया था। तब का उसे कुछ याद था। उसी आधार पर वह अपने मामा के पास वाले स्थान पर पहुंच गया। यहां एक नेक बुजुर्ग को उसने अपने मामा का नाम बताया वह उसे उसके मामा को घर छोड़ आया। तब तक रात भी काफी हो चुकी थी। इस बीच पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था।
कल आएंगे घर लेकर
जयसिंह ने बताया कि सौरव अभी उसके मामा के घर ही है। उसे कल लेने जाएंगे। सौरव के इस अंदाज से परिवार वाले भी हैरान हैं। साथ ही खुश हैं कि सौरव मिल गया है।

आसपास की न्यूज के बारे में तुरंत जानने के लिए डाऊन लोड़ करे 24सी ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *