Home अपराध महम बस स्टैंड से इंपाउंड की गई गाड़ी को चुराया, मामला दर्ज।...

महम बस स्टैंड से इंपाउंड की गई गाड़ी को चुराया, मामला दर्ज। बहुअकबरपुर थाना क्षेत्र में बाइक, फोन व पैसे छीनने का मामला भी

महम के बस स्टैंड पर इंपाउंड करने के बाद खड़ी गई थी पिकअप गाड़ी

महम
महम बस स्टैंड से एक ऐसी गाड़ी चोरी हो गई जिसे ओवरलोड के कारण इंपाउंड किया गया था। बस स्टैंड इचांर्ज रमेश कुमार ने इस संबंध में महम पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करवाई है।
रमेश कुमार ने कहा है कि पांच दिसंबर को डीटीओ रोहतक द्वारा एक पिकअप गाड़ी नम्बर आरजे-49-जीए0561 का ओवरलोड़ के कारण चालान किया गया था। इस गाड़ी को इंपाउंड करके महम बस स्टैंड पर बंद किया गया था। यह गाड़ी बस स्टैंड से चोरी हो गई है। इस गाड़ी का चालान भी नहीं भरा गया है।
महम पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।
युवक से बाइक, फोन व नकदी छीनी
सल्लारा मोहल्ला रोहतक के एक युवक कर्मबीर पुत्र पवन कुमार ने बहुअकबपुर थाने में शिकायत दर्ज करवाई है कि तीन युवकों ने उसकी बाइक, फोन व पैसे छीन लिए। आरोपियों में से दो के शिकायतकर्ता ने नाम भी दिए हैं।
कर्मबीर का कहना है कि वह भिवानी से अपनी रोहतक आ रहा था। भिवानी रोड़ पर जनसेवा संस्थान के पास दुबलधन निवासी सन्नी ने उसकी बाइक रूकवा ली। तभी वहां डिघल निवासी अमित व एक अन्य युवक और आ गया। इन तीनों ने उसकी बाइक नम्बर एचआर-12-एपी 2962, मोबाइल फोन व 1400 रुपए भी छीन लिए। बहुअकपरपुर ने इस संबंध में मामला दर्ज आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है। (एफआईआर) महम से सटे गांव खेड़ी से राजकीय महिला महाविद्यालय रोहतक पढ़ने गई एक छात्रा घर नहीं लौटी। छात्रा के भाई ने इस संबंध में महम थाने में मामला दर्ज कराया है।
छात्रा नौ दिसंबर को सुबह साढ़े आठ बजे घर से कालेज के लिए गई थी। उसके बाद घर नहीं लौटी। परिजनों ने हरसंभव ठिकाने पर तलाश के बाद पुलिस को सूचित किया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।
अवैध पिस्तौल सहित युवक गिरफ्तार
बहुअकबरपुर पुलिस ने मदीना मोड़ से एक युवक को अवैध पिस्तौल सहित गिरफ्तार किया है। युवक की पहचान सोनू पुत्र छोटे लाल निवासी बामनवास जिला अलवर के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्ज एक्ट के तहत मामला दर्ज आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है।
हादसे में व्यक्ति की मौत
नेशनल हाईवे पर बहुजमालपुर चौक पर हुए एक सड़क हादसे में बहुअकबरपुर निवासी एक व्यक्ति संजय पुत्र सेवक राम की मौत हो गई। संजय रोहतक में एक निजी कम्पनी में नौकरी करता था। वह काम के बाद अपनी स्कूटी से वापिस अपने घर बहुअकबरपुर लौट रहा था।
संजय के छोटे भाई प्रदीप ने बयान दर्ज कराया है कि संजय की स्कूटी को एक वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में संजय की मौके पर ही मौत हो गई। बहुअकबरपुर पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। (एफआईआर) दीपक दहिया/ 8950176700

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

निंदाना में लगे भंडारे में पहुँचे आम आदमी पार्टी के नेता

टीन शेड का हुआ उद्घाटन महम, 4 फरवरी महम के निंदाना गांव में दादा डहरी वाला मंदिर में विशाल...

रविदास जयंती पर निकाली शोभायात्रा

गांव भैणी सुरजन में हुआ आयोजन महम, 4 फरवरी गांव भैणी सुरजन में संत शिरोमणि गुरु रविदास जी महाराज...

पुत्रियों पर पिता की हत्या का आरोप, 26 जनवरी को हुई थी भैणीमातो के कर्मबीर की मौत

मृतक के भाई के बयान पर हुआ मामला दर्ज महम, 4 फरवरीगांव भैणीमातो के कर्मबीर की मौत के मामले...

स्वामी सत्यपति परिव्राजक की पुण्यतिथि पर फरमाणा होगा कार्यक्रम

आर्य सन्यासी स्वामी मुक्तिवेश रहेंगे मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित महम, 4 फरवरी स्वामी सत्यपति परिव्राजक की पुण्यतिथि...

Recent Comments

error: Content is protected !!