मृतक के पिता लगाया आरोप

  • पत्नी ने एक दिन पहले ही अपने पति व उसके साथ लगाया था मारपीट का आरोप
  • जेठ, जेठानी व देवरानी के विरूद्ध कराया था मामला दर्ज

पहले दिन जिस पत्नी ने अपने पति के हक में अपने जेठ, देवर तथा जेठानी के विरूद्ध मामला दर्ज कराया। दूसरे दिन उसी पत्नी के विरूद्ध अपने पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज हो गया। दरअसल उसके पति ने आत्महत्या कर ली।

मामला महम चैबीसी के गांव भैणीचंद्रपाल का है। यह एक युवक बलजीत पुत्र आजाद सिंह ने आत्महत्या कर ली। बलजीत के पिता ने आजाद सिंह ने आरोप लगाया है कि उसके बेटे ने अपनी पत्नी पूजा और उसके साले से परेशान होकर आत्महत्या की है। बलजीत ने अपने घर में ही पंखे पर रस्सी से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या की।  महम पुलिस ने इस संबंध में आजाद सिंह के बयान पर बलजीत की पत्नी पूजा और उसके साले के विरुद्ध भादस की धारा 306 तथा 34 के तहत मामला दर्ज किया है।

पूजा का था ये आरोप

खास बात यह है कि पूजा ने भी एक दिन पहले ही अपने जेठ प्रदीप, जेठानी रचना तथा देवर के विरूद्ध उसके पति बलजीत व उसके साथ मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया था। पूजा का आरोप है कि उसके जेठ, जेठानी व जेठानी ने उनके तथा उनके पति के साथ घर में घुसकर मारपीट की है। पूजा ने अपने जेठ, जेठानी व देवर पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी लगाया था। पुलिस ने इस संबंध में भी भादस की धारा 323, 452, 506 तथा 34 के तहत आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज किया था।

पूजा चली गई थी मायके

जानकारी मिली है कि इस बीच पूजा अपने भाई के साथ अपने मायके चली गई थी। जिस समय बलजीत ने आत्महत्या की वह घर पर नहीं थी।

पुलिस ने बलजीत के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। 

आसपास की न्यूज के बारे में तुरंत जानने के लिए डाऊन लोड़ करे 24सी ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *