कार्रवाई की मांग को लेकर एसएचओ से मिले नागरिक

पुलिस जांच में जुटी, आरोपी की पहचान के बाद ही हो पाएगा सच्चाई का खुलासा

वार्ड सात की घटना, बच्ची की चिल्लाहट सुनकर बाहर आई दादी
बच्ची को छोड़कर कर भागा आरोपी
महम

महम के वार्ड सात में बीती रात लगभग 9.30 बजे एक बहुत ही डरावनी घटना घटी है। आरोप है कि एक आठ साल की बच्ची को एक युवक ने उठाने का प्रयास किया। बच्ची की चिल्लाहट सुनकर उसकी दादी घर से बाहर आ गई। आरोपी बच्ची को छोड़कर भाग गया। घटना के बाद आरोपी कुछ ही दूरी पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। अभी आरोपी की पहचान नहंी हो पाई है।
पुलिस आरोपी की पहचान में जुटी हुई है। बताया गया है कि बालिका अपने घर के बाहर थी। तभी गली में आए एक युवक ने उठाकर उसका मुंह दबाने का प्रयास किया। उसकी चीख निकल गई। उसी चीख को सुनकर उसकी दादी घर से बाहर आ गई। आरोपी बालिका को छोड़कर पास ही एक गली में मुड़ गया।
आरोपी 18-20 साल का युवक दिख रहा है। जो सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध है, उसमें आरोपी भागता हुआ दिख रहा है।
कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस से मिले नागरिक
घटना के बाद से आसपास दहशत है। महम के नागरिक इस संबंध में पुलिस से मिले। पुलिस को पूरी घटना के बारे में अवगत करवाया तथा कार्रवाई की मांग की। नागरिकों के प्रतिनिधिमंडल में डा. ओपी चिटकारा, कालू रेहल्न, अनिल रोहिल्ला व जोगेंद्र गिरोत्रा आदि शामिल थे।

एसएचओ शमसेर सिंह तथा चौकी इंचार्ज राजेश कुमार ने मौके का मुआयना किया। बालिका के परिजनों तथा बालिका से भी बात की। हालांकि बालिका अभी डरी हुई है। बालिका की दादी का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे में दिख रहा युवक ही आरोपी है। यह व्यक्ति घटना के समय ही कुछ दूर लगे कैमरे में दिख रहा है। उससे पहले या बाद में कोई अन्य व्यक्ति वहां नहीं दिख रहा। एसएचओ का कहना है कि अन्य स्थानों से उपलब्ध सीसीटीवी कैमरे भी देखे जा रहे हैं। आरोपी की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। 24c न्यूज/ दीपक दहिया 8950176700

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *