शहरवासियों की मांग पर निःशुल्क खाटू श्याम दरबार बसें भेजने का विधायक ने किया था वादा

विधायक बलराज कुंडू ने महम वासियों से किये अपने वायदे को पूरा करते हुए आज चार निःशुल्क बसें श्री खाटु श्याम जी के दरबार के लिए रवाना की, जिनमें अढाई सौ के करीब श्रद्धालु धार्मिक यात्रा के लिए रवाना हुए।

सुबह करीब 4 बजे महम शहर से चारों बसों को हरी झंडी दिखाकर विधायक ने रवाना किया। श्री श्याम मित्र मंडल के सदस्यों की ओर से विधायक का स्वागत किया गया तथा इस धार्मिक यात्रा को सम्भव बनाने के लिये दिए गए सहयोग के लिये आभार व्यक्त किया गया। पिछले दिनों महम में हुए एक धार्मिक कार्यक्रम में महम शहर वासियों एवं श्री श्याम मित्र मंडली की मांग पर विधायक बलराज कुंडू ने श्रद्धालुओं के लिए निःशुल्क बसें भेजने का वादा किया था और कहा था कि कोरोना काल के चलते माताओं-बहनों को करवाई जाने वाली धार्मिक यात्राओं में जो रुकावट आई हुई है उसे कोरोना का प्रभाव समाप्त होते ही दूर करते हुए धार्मिक यात्राएं शुरू करवाई जाएगी। इसी कड़ी में आज उनकी 4 बसें महम से श्री खाटू श्याम जी के दरबार के लिये रवाना हुई हैं।

गौरतलब है कि बलराज कुंडू पिछले कई साल से बेटियों की शिक्षा के लिए चलाई जा रही है अपनी फ्री बसों के जरिए बुजुर्गों, माताओं-बहनों को हरिद्वार, वृंदावन, मथुरा जैसे धार्मिक स्थानों की यात्राएं खुद अपने खर्चे पर करवाते आ रहे हैं और इसी क्रम में अब तक हजारों श्रद्धालु बाबा खाटू के दरबार के दर्शन भी कर चुके हैं। (विज्ञप्ति)

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *