लाखनमाजरा थाना क्षेत्र के गांव चांदी व अजायब में हुई वारदात

महम
लाखनमाजरा थाना क्षेत्र के गांव चांदी से एक अध्यापिका के घर से दिन दिहाड़े गहने व नकदी चोरी कर लिए। इसके अतिरिक्त गांव अजायब के एक खेत से 25 सोलर प्लेटंे चोरी हो गई।
गांव चांदी की कविता पत्नी राजेश ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह गांव के एक निजी स्कूल में अध्यापिका है। उसका पति महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय रोहतक में टेलिफोन अटैन्डट की नौकरी करता है।
मंगलवार की सुबह वे दोनों हररोज की तरह अपना घर बंद करके अपने-अपने काम से गए थे। दोपहर को स्कूल से आकर देखा तो पाया कि उनके घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ है। उनके दोनों कमरों के भी ताले टूटे हुए थे।
उनके घर के एक कमरे में रखे संदूक का ढक्कन तोड़ कर उसमें से एक दो तौला सोना की चैन तथा दो तौला सोना के दो कड़ों के अतिरिक्त 93 हजार नकद भी चोरी कर लिए गए। नकद रुपयों में 25 हजार रुपए की माला शामिल थी। इसके अतिरिक्त दूसरे कमरे के बैड के लॉकर से पांच हजार रुपए नकद भी चुरा लिए गए। लाखनमाजरा पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।
महिला किसान ने सोलर प्लेट चोरी की शिकायत
गांव अजायब निवासी हाल आबाद गांव बैंसी की महिला किसान रीतू पत्नी कर्मबीर ने पुलिस को शिकायत दी है कि उसने अपने खेत में सरकारी योजना के तहत ट्यूबवैल के 22 सोलर प्लेटें लगवाई हुई थी। रात के समय ये प्लेटें चोरी कर ली गई। रीतू की शिकायत पर लाखनमाजरा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। (एफआईआर)

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *