साकेंतिक फोटो

रोहतक बस स्टैंड पर बसें नहीं आने की गई है शिकायत

महम के एक समूह ने की है शिकायत
महम, 31 जनवरी
महम की तरह रोहतक बस स्टैंड पर भी बहुत सी बसें नहीं जाती हैं। रोहतक के बाईपास से ही दिल्ली या हिसार की ओर आ जाती हैं। विशेषकर शाम के समय परेशानी ज्यादा बढ़ जाती है। हरियाणा रोड़वेज के रोहतक डिपो के प्रबंधक ने रोहतक बस स्टैंड के लिए बसें सुनिश्चित करने के लिए कर्मचारियों का एक दस्ता खेड़ी साध के पास तैनात किया है।
इस अव्यवस्था के खिलाफ महम के एक समूह द्वारा शिकायत की गई थी। रोहतक से महम आने वाली सवारियों ने यह मुद्दा उठाया था। सामाजिक कार्यकर्ता राकेश भारद्वाज ने बताया कि जिला स्तरीय बस स्टैंड पर भी कई बसें नहीं जा रही हैं। ऐसे में शाम के समय रोहतक से महम की ओर आने वाली सवारियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
इस संबंध में सोमवार को रोहतक रोड़वेज के महाप्रबंधक को पत्र लिखा गया था। इस पत्र में कहा गया है कि शाम छह बजे के बाद दिल्ली से हिसार जाने वाली अधिकतर बसें रोहतक बाईपास से ही चली जाती हैं। रोहतक बस स्टैंड पर आवागम नाममात्र का ही रह गया है। जिससे आम सवारियों विशेषकर महिलाओं को भारी परेशानी होती है।
राकेश भारद्वाज ने बताया कि इस संबंध में रोड़वेज प्रबंधक द्वारा तुरंत कदम उठाया गया है। रोड़वेज के नौ कर्मचारियों की खेड़ी साध में अलग-अलग समय में ड्यूटी लगाई है। ताकि सीधे बाईपास जाने वाली बसों की सूचना महाप्रबंधक को दी जा सके। राकेश ने बताया कि जो बस बस स्टैंड पर नहीं जाती, उनके चालक व परिचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *