Home अपराध प्रदीप मलिक की मौत से सहमा मोखरा, नम आंखों से दी विदाई

प्रदीप मलिक की मौत से सहमा मोखरा, नम आंखों से दी विदाई

रोहतक अखांडे में हुए सामुहिक हत्याकांड में मरने वालों में एक था मोखरा का प्रदीप

रोहतक अखाड़े में हुए सामुहिक हत्याकांड में महम चौबीसी ने भी अपना एक होनहार बेटा खोया है। गांव मोखरा का प्रदीप मलिक उन पांच मरने वालों में एक था, जिन्होंने इस हत्याकांड में उसी समय दम तोड़ दिया। लगभग 28 वर्षीय प्रदीप मलिक आज गांव में अंतिम संस्कार किया गया तो भारी संख्या में पहलवान तथा ग्रामीण उपस्थित थे।

नम आंखों से होनहार पहलवान प्रदीप मलिक को अंतिम विदाई दी गई। अत्यंत मिलनसार और हसमुख स्वभाव के प्रदीप की मौत से पूरा गांव के साथ पूरा इलाका सदमें हैं। ग्रामीण हत्यारोपी सुखविंद्र तथा उसका साथ देने वालों के लिए फांसी की मांग कर रहे हैं।

उपस्थित पहलवान तथा ग्रामीण

तीन भाइयों में सबसे छोटा था प्रदीप मलिक

मोखरा के रामकुमार मलिक के तीन बेटों में प्रदीप सबसे छोटा था। प्रदीप का बड़ा भाई विक्रम सीआरपीएफ में तथा बीच वाला भाई संदीप बीएसएफ में नौकरी करता है। प्रदीप खेल कोटे से रेलवे में सीटीआई था। उसकी ड्यूटी रतलाम मध्यप्रदेश थी।

सवा साल का है प्रदीप का बेटा

प्रदीप विवाहित था। उसका एक बेटा हैं। प्रदीप का बेटा अग्निव्रत केवल एक साल तीन महीनें का है। पत्नी अंजलि गांव मोखरा में ही रहती है। परिवार का मुख्यकाम खेती बाड़ी है। प्रदीप की ससुराल जिला भिवानी के गांव झारवाई में है।

कुरुक्षेत्र तथा रोहतक विश्वविद्यालय का रहा है चैंपियन

प्रदीप मलिक गजब का पहलवान था। वह कुरुक्षेत्र विश्वविद्याल कुरुक्षेत्र तथा महर्षि विश्वविद्यालय रोहतक का चैंपियन रहा है। प्रदीप 77 कि.ग्रा. भारवर्ग में ऑल इंडिया रेलवे चैंपियनशिप भी जीत चुका है। प्रदीप ने जाट कालेज रोहतक से बीए पास किया था।

रविवार को थी ट्रायल

प्रदीप को जालंधर में प्रस्तावित राष्ट्रीय कुश्ती चैंपियनशिप में भाग लेना था। वह इसी चैंपियनशीप के लिए दिल्ली में ट्रेनिंग कैंप में आया था। वहीं से छुट्टी लेकर रोहतक आया था। ताकि यहां कुश्ती के दांव पेंज और अधिक गहरे से सीख सके। लेकिन विधि को कुछ और ही मंजूर था।

आरोपी के साथ सीधा कोई झगड़ा नहीं था

जानकारी मिली है कि प्रदीप का आरोपी सुखविन्द्र के साथ कोई सीधा झगड़ा नहीं था। बस कुछ मामलों को लेकर व्हाटसएप पर ही हल्की कहासुनी हुई थी। इसी से सुखविन्द्र प्रदीप से भी रंजिश रखने लगा।

गहनता से हो जांच

ग्रामीणों ने मांग की है कि इस हत्याकांड की गहनता से जांच होनी चाहिए। सुखविन्द्र के पास अत्याधुनिक हथियार कहां से आया। उसका और किसने साथ दिया, क्योंकि लगता है इतने बड़े हत्याकांड को अंजाम देने में जरुर उसका किसी ना किसी ने साथ जरुर दिया है।

आसपास की न्यूज के बारे में तुरंत जानने के लिए डाऊन लोड़ करे 24सी ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

पत्नी ने पति पर लगाए गंभीर आरोप। घर से बरामद करवाई अवैध पिस्तौल

कहा घर आते ही करता था मारपीट महममहम चौबीसी के गांव मोखरा एक महिला ने अपने पति पर गंभीर...

महम के क्रांति चौक से बाइक चोरी

महम थाने में करवाया गया मामला दर्ज महममहम के क्रांति चौक पर स्थित सिवाच फोटो स्टेट के सामने से...

महाराजा अग्रसेन स्कूल महम में अग्रसेन जयंती पर हुआ समारोह

प्रतिमा पर माल्यापर्ण किया तथा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए महममहम के महाराजा अग्रसेन पब्लिक स्कूल में अग्रकुल के...

राजा दशरथ को श्रवण के माता-पिता से मिला पुत्र वियोग में मरने का श्राप, ऐतिहासिक पंचायती रामलीला का मंचन शुरु

आदर्श रामलीला भी सोमवार की रात्रि से हो रही है आरंभ महममहम में रामलीलाओं का मंचन आरंभ हो गया...

Recent Comments

error: Content is protected !!