गंगाराम के घर में आग लगने से जला सामान

अज्ञात कारणों से घर में लगी आग, नकदी भी जली

महम, 18 जनवरी
महम के वार्ड दो के नागरिक गंगाराम सैनी के घर में आग लग गई। उसके घर के उपर वाले दोनों कमरें जलकर पूरी तरह खाक हो गए। गंगाराम का कहना है कि उसका दस लाख रूपए के आसपास का नुकसान हो गया।
गंगाराम ने बताया कि आग दोपहर लगभग एक बजे के आसपास लगी है। वह लकड़ी का काम करता है और उस समय काम पर गया हुआ था। उसकी पत्नी भी खेत में गई हुई थी। बच्चे भी घर पर नहीं थे।
उसे पड़ोसियों ने ही सूचित किया कि उसके घर में आग लग गई है। वह जब तक आया तब तक पड़ोसियों ने अपने घरों से पानी की व्यवस्था कर आग पर काबू पा लिया था और आग को नीचे की मंजिलों तक पहुँचने  से रोक दिया था। गंगाराम का कहना है कि जिस गली में यह घर है वह गली तंग है। फायर ब्रिगेड़ की गाड़ी वहां तक नहीं पहुंच पाई।
गंगाराम ने बताया कि उसका अधिकतर सामान उपर वाले कमरों में ही रखा था। यहां तक कि नकदी व जेवरात भी इन कमरों में ही थे। घर के सारे कपड़े भी यहीं थे। इस आग में उसके घर में रखे नकद 30-35 हजार रूपए भी जल गए। दरवाजों की चैखट तक जल गई। गंगाराम का कहना है कि वह एक गरीब आदमी है और मेरे लिए नुकसान बहुत अधिक है। घर में रखे पैसे उसके नहीं थे। ये पैसे उसने लकड़ी के देने थे।
गंगाराम का कहना है कि आग कैसे लगी? उसे नहीं पता। वे तो घर को हररोज की तरह ठीक-ठाक बंद करके गए थे। आए तो घर जल गया था। वे इस संबंध पुलिस को सूचना देंगे। इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *