नगरिकों ने रविदास मंदिर में नशा मुक्ति अभियान के लिए बैठक की

नागरिकों ने घर जाकर समझाया नशा बेचने वालों को

महम
महम में नशे के खिलाफ मुहिम जोर पकड़ती जा रही है। वार्ड दस में लगातार दूसरे दिन नागरिकों ने नशा मुक्ति अभियान के लिए बैठक की। इस बैठक के बाद नागरिकों ने उन लोगों को घर-घर जाकर चेतावनी दी, जिन पर नशे के कारोबार में लिप्त होने का संदेह है। नागरिकों के प्रतिनिधिमंडल ने साफ कहा कि या तो नशीले पदार्थों को बेचना छोड़ दो, नही ंतो पुलिस को पकड़वा दिए जाओगे।
रविदास मंदिर में हुई इस बैठक के संयोजक रोशन फौजी ने बताया कि नशे के कारण लगातार हो रही मौतों से आम नागरिक भय तथा गुस्से में हैं। केवल एक पहल का इंतजार कर रहे थे। नागरिक इस कार्य में सहयोग के लिए तत्पर हैं। प्रथम चरण में उन लोगों को समझाने का प्रयास किया गया है, जिन पर नशा बेचने का शक है। अब उन युवकों को भी समझाया जाएगा, जो नशे के दलदल में फंसते जा रहे हैं। ऐसे युवाओं के लिए रोजगार तथा शिक्षा मुहैया कराने के लिए भी मुहिम चलाई जाएगी। यदि किसी युवा को ईलाज की जरूरत होगी तो वह भी कराया जाएगा।

वार्ड दस में नागरिकों ने घर-घर जाकर नशा नहीं बेचने तथा नहीं करने की अपील की

रोशन का कहना है कि नशा मुक्ति अभियान को तेजी से आगे बढ़ाने की योजना बनाई जा रही है। शहर के अतिविशिष्ट नागरिकों को इस अभियान से जुड़ने की अपील की जाएगी। गौरतलब है कि सोमवार को डीजीपी ममता सिंह, एसपी उदय सिंह मीणा तथा एएसपी हेमेंद्र मीणा ने भी महम को नशा मुक्त करने के लिए आमनागरिकों से सहयोग की अपील की थी।
मास्टर महेंद्र, राज सिंह फौजी, बलराज सिंह, योगेश कुमार, उमेद सिंह अहलावत, दिलबाग सिंह जोगी, सतीश कुमार, संदीप कुमार, प्रवीण कुमार, कुलदीप कुमार, रमेश कुमार, रामकिशन, भीम सिंह, रामबिलास व विजय कुमार आदि उपस्थित रहे। (विज्ञप्ति) इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *