बने सांताक्लाज तथा प्रस्तुत किए मोहक कार्यक्रम

  • अभिावकों के लिए भी हुआ आयोजन

महाराजा अग्रसेन पब्लिक स्कूल महम में क्रिसमिस डे के उपलक्ष्य पर उत्सव का आयोजन किया गया। नन्हें-मुन्ने बच्चों ने सांताक्लाज बन सबका मन मोह लिया। बच्चों ने नृत्य भी प्रस्तुत किए। अभिभावकों तथा संस्था  सदस्यों ने इस आयोजन में भाग लिया।
अग्रवाल सभा के प्रधान अनिल राय गोयल ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया। उन्होंने इस अवसर पर स्कूल स्टाफ तथा विद्यार्थियों को क्रिसमिस डे की बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह दिन हमें प्यार व भाईचारे का संदेश देता है। प्राचार्य डा. सूर्य सांईराम ने विद्यार्थियों को क्रिसमिस डे की विस्तृत जानकारी दी। कार्यक्रम का संचालन जूनियर विंग मुखिया गीतू दुआ ने किया। 

सांताक्लाज बन बच्चों ने किए प्रस्तुत किए कार्यक्रम
विद्यार्थियों ने सांताक्लाज बनकर क्रिसमिस डे से संंबंधित नृत्य तथा झांकियां प्रस्तुत की। विद्यार्थियों ने क्रिसमिस डे संबंधित गीत गाए तथा हमेशा खुश रहने तथा मिलजुल कर रहने का संदेश दिया।


इन विद्यार्थियों ने दी प्रस्तुति
उत्सव में रिमशा, परिधि, बानी, तन्मय, वरिधि, और अशुल के अतिरिक्त मोक्षिता, मनन, केशव, ध्रूवराज तथा कुनाल ने प्रस्तुतियां दी। निशा ने एकल नृत्य प्रस्तुत किया। 

अभिभावकों ने दिखाई प्रतिभा
इस अवसर विद्यार्थियों के अभिभावकों को भी आमंत्रित किया गया था। अभिभावकों के लिए फन्नी गेम प्रतियोगिता आयोजित की गई। ग्लास इमारत, तिल्लियों से चेन आदि खेलों का अभिभावकों ने आनंद लिया। विजेताओं को पुरस्कृत किया गया।


पदाधिकारियों ने दिया आशीर्वाद
इस आयोजन में स्कूल के प्रबंधक विनोद गुप्ता, मुख्य सलाहकार प्रहल्लाद राय गोयल तथा उपप्रधान महेंद्र सिंगला ने भी विद्यार्थियों को आशीर्वाद दिया। पदाधिकारियों को भी सांताक्लाज बनाया गया।

आसपास की न्यूज के बारे में तुरंत जानने के लिए डाऊन लोड़ करे 24सी ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *