रक्तदाताओं को सम्मानित करते मुख्यातिथि

80 रक्तदाताओं ने किया रक्तदान

महम

चौबीसी के गांव फरमाणा की फरमाणा खास ग्राम पंचायत की ब्राह्मणों वाली चौपाल में तीज के उपलक्ष्य पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। ‘हमारा प्रयास समाज सेवा समिति के सौजन्य से लगाए गए इस शिविर में समाजसेवी महाबीर सहारण मुख्यातिथि रहे। शिविर में 80 ग्रामीणों ने रक्तदान किया।

महाबीर सहारण ने इस अवसर पर कहा कि गांव फरमाणा में समाज सेवा की प्राचीन परंपरा है। उन्हें बेहद खुशी है कि नई पीढ़ी भी गांव की इस महान परम्परा को आगे बढ़ा रही है। उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास समाज सेवा समिति गांव की सामाजिक गतिविधियों में अपना सृजनात्मक योगदान दे रही है। वे इस संस्था तथा गांव में सामाजिक कार्यों के लिए अपना हरसम्भव योगदान देंगे। महाबीर ने कहा कि उनका लक्ष्य गांव को शिक्षा, खेल तथा समाजसेवा हर क्षेत्र में अग्रणी बनाना है। उन्होंने रक्तदान को महादान बताया तथा रक्तदाताओं को बधाई दी।
समिति के प्रधान अभिषेक शर्मा तथा उपप्रधान मोनू शर्मा ने बताया कि हमारा प्रयास समाज सेवी समिति के सौजन्य से लगाया गया यह दूसरा रक्तदान शिविर था। शिविर में रक्तदान के प्रति ग्रामीणों में भारी उत्साह रहा। रक्तदान शिविर का संचालन पीजीआईएमएस रोहतक के ब्लड बैंक के डॉ. जितेंद्र सिंह की देखरेख में आई डॉक्टरों की टीम ने किया। समिति की और से रक्तदाताओं को सम्मानित भी किया गया।

रक्तदाताओं को बैज लगाते मुख्यातिथि महाबीर सहारण

इस अवसर पर सोमबीर उर्फ टोनी, अमित गौड़, पवन शर्मा उर्फ मंगतू, दीपक शर्मा, रोहित उर्फ मोनू, संदीप, अजय, मनोज उर्फ तीजू तथा अमित शर्मा भी उपस्थित रहे।इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *