बलम्भा में स्वागत सभा को सम्बोधित करते शमशेर खरकड़ा

ग्रामीणों ने कहा शमशेर हमारे छोटे गांव का हमारा भाई बेटा है

महम, 27 नवंबर
भाजपा नेता शमशेर खरकड़ा में विधानसभा चुनाव 2024 का श्री गणेश कर दिया। रविवार को खरकड़ा गांव का बड़ा गांव कहा जाने वाले गांव बलम्भा की चौपाल में शमशेर खरकड़ा के सम्मान में एक जनसभा का आयोजन किया गया। शमशेर का जोरदार स्वागत किया गया। गांव ने शमशेर को विश्वास दिलाया कि बलम्भा गांव खरकड़ा का बड़ा गांव होने फर्ज अदा करेगा। यह गांव शमशेर को तनए मनए धन देकर विजयी बनाएगा। शमशेर ने भी कहा कि बलम्भा गांव ने जो विश्वास उस पर व्यक्त किया हैए वे उस पर खरा उतरेंगे।
खरखड़ा ने कहा सरपंचों ब्लॉक समिति व जिला पार्षदों की शपथ ग्रहण के बाद बहुत जल्द ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल का कार्यक्रम महम में किया जाएगा और हलके के विकास की रूपरेखा गांव की छोटी सरकार में चुने गए नुमाइंदों को साथ लेकर की जाएगी।
उन्होंने कहा जनता द्वारा चुने गए सरपंच ब्लॉक समिति मेंबरए मेंबर जिला पार्षद सभी को हार्दिक शुभकामनाएं और जिनको हार मिली है उनको भी हम साथ लेकर के गांव का विकास करेंगे। सरकार की तरफ से किसी प्रकार की सहायता से कोई वंचित नहीं रहेगा।
गांव बहलबा ने आज भरी सभा में जो 2024 के विधानसभा चुनाव का श्री गणेश कर दिया है पूरी तैयारियों के साथ 2024 के विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करके महम हलके का भाईचारा कायम रखेंगे और हलके का विकास कराएंगे। (विज्ञप्ति) इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *