गुन्नू फैशन पर हुई है चोरी की वारदात

दीपावली पर खोली थी गारमेंट्स की नई दुकान

महम, 19 नवंबर
सर्दियों का मौसम शुरु होते ही चोरों का मौसम भी शुरु हो गया है। बीती रात को महम में क्रांति चौक के पास गोहाना रोड़ पर एक दुकान में चोरी की बड़ी वारदात हुई है। चोर लगभग चार लाख रुपए के गारमेंट्स चुरा कर ले गए। दुकानदार अजय कौशिक ने इस संबंध में महम पुलिस को शिकायत दे दी है।
कलिंगा निवासी अजय ने बताया कि उसकी गोहाना रोड़ पर गुन्नू फैंशन के नाम से दुकान है। यह दुकान उसने किराए पर ले रखी थी। उसने दीपावली के अवसर पर धनतेरस के दिन ही इस दुकान को मुर्हत किया था। शनिवार की सुबह आकर देखा तो दुकान के ताले टूटे हुए मिले।
दुकान से अधिकतर जीन्स, टी शर्ट, शर्ट, लोवर व जाकेट आदि गायब मिले। चुराए गए गारमेंट्स की कीमत लगभग चार लाख रूपए है। सूचना मिलने पर महम पुलिस ने मौके का मुआयना किया तथा आगे की कार्रवाई आरंभ की। हालांकि दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगे थे, लेकिन ये चल नहीं रहे थे। अजय ने बताया कि इसके बावजूद चोरों ने अपनी सेफ्टी के लिए दुकान के सीसीटीवी कैमरों की तार काट दी।
अब होगी सीसीटीवी कैमरों की परीक्षा
पिछले दिनों महम के बाजारों में सीसीटीवी कैमरे स्थापित किए गए थे। उस समय दावा किया गया था अब महम में होने वाली अधिकतर आपराधिक वारदातों को हल कर लिया जाएगा। उसके बाद चोरी की यह पहली बड़ी वारदात हुई है। ऐसे में महम में लगे कैमरों की भी यह परीक्षा है। महम पुलिस चौकी प्रभारी नफे सिंह का कहना है कि पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने का प्रयास कर रही है। इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *