खिलाड़ियों को पुस्कृत करते अतिथिगण

200 मीटर दौड़ में रही ममता प्रथम

  • 800 मीटर दौड़ में सचिन ने बाजी मारी
  • डीएसपी शमसेर दहिया रहे मुख्यातिथि
  • खेल व सेना हरियाणा का गौरव-डीएसपी
  • प्राचार्य दलजीत सिवाच ने की अध्यक्षता

राजकीय बहुतकनीकी संस्थान महम में बुधवार को वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिताओं को आयोजन किया गया। इस अवसर पर संस्थान में पौधारोपण भी किया गया। महम डीएसपी शमसेर दहिया खेल उत्सव के मुख्यातिथि थे। अध्यक्षता संस्थान के प्राचार्य दलजीत सिवाच ने की।

हरियाणा के हर दूसरे घर में एक सैनिक और खिलाड़ी-डीएसपी

डीएसपी शमसेर दहिया ने इस अवसर पर अपने संदेश में कहा कि सैनिक और खिलाड़ी हरियाणा का गौरव हैं। हरियाणा देश का एक छोटा सा राज्य है, इसके बावजूद हमारे सैनिकों और खिलाड़ियों का विश्व में स्थान है। हरियाणा के हर दूसरे घर से सैनिक और खिलाड़ी निकल रहे हैं। उन्होंने कहा कि सेना और खेल हमारी सांस्कृतिक पहचान बन चुके हैं। उन्होंने कहा कि खेलों में शारीरिक और मानसिक विकास के साथ-साथ शानदार भविष्य भी है।

संस्थान में पौधारोपण करते अतिथिगण

प्राचार्य दलजीत सिंह सिवाच ने इस अवसर पर कहा कि खेलों में भाग लेने से विद्यार्थियों की ऊर्जा सृजानात्मक दिशा में लगती है। हर विद्यार्थी को कम से कम किसी एक खेल में भाग अवश्य लेना चाहिए। संस्था की खेल प्रभारी प्राध्यापिका शबनम ने स्वागत संबोधन दिया।

ये रहे विजेता

800 मीटर दौड़ में सचिन ने पहला, राहुल ने दूसरा तथा रोहित ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। गोलाफैंक कें युवराज पहले, दीपक दूसरे तथा रवि तीसरे स्थान पर रहे। लड़कियों की 200 मीटर दौड़ में ममता पहले, सुमन दूसरे तथा काफी तीसरे स्थान पर रही। विजेता खिलाड़ियों को पदकों के अतिरिक्त नकद राशि भी दी गई। छात्रा ज्योति ने खिलाड़ियों को खेल भावना से खेलने की शपथ दिलवाई।

खेलों में जौहर दिखाते विद्यार्थी

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर आईटीआई महम के प्राचार्य राजेंद्र कुमार, बहुतकनीकी संस्थान सांपला के प्राचार्य हरीश, राजेश नहरा, जोगेंद्र गिरोत्रा, वेदप्रकाश धवन तथा विजय चाबा विशिष्ट अतिथि रुप में उपस्थित रहे।

आसपास की न्यूज के बारे में तुरंत जानने के लिए डाऊन लोड़ करे 24सी ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *