महम में एसडीएम परिसर में धरने पर बैठे मनरेगा मजदूर

बीडीपीओ ने मौके पर आकर घटना के लिए जताया खेद

महम
बीडीपीओ द्वारा कथित बदसलूकी तथा काम ना मिलने के विरोध में मनरेगा मजदूरों ने एसडीएम कार्यालय परिसर में धरना लगा दिया था। प्रशासन ने दस दिन में मनरेगा मजदूरों को काम देने का आश्वासन दिया। साथ बीडीपीओ ने कल की घटना के लिए खेद व्यक्त किया। इसके बाद मजूदरों ने धरना समाप्त किया।
भवन निर्माण कामगार यूनियन (सीटू) तथा मनरेगा कामगार यूनियन की ओर जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि शुक्रवार को मजदूर काम मांगने के लिए जब बीडीपीओ कार्यालय गए तो उनके साथ बदसलूकी की गई। विरोध में आज मजदूरों ने धरना आरंभ कर दिया।
इसके बाद प्रशासन की ओर से आगामी दस दिनों में मनरेगा मजदूरों के लिए काम की व्यवस्था करने की आश्वासन दिया गया। साथ ही बीडीपीओ ने मौके पर आकर शुक्रवार की घटना के खेद प्रकट किया। इसके बाद मजूदरों ने अपना आंदोलन वापिस ले लिया। धरने की अध्यक्षता यूनियन के जिला प्रधान रामभगत ने की। धरने को जिला सचिव सत्यनारायण तथा जिला संयोजक प्रकाश चंद्र, कुलबीर मदीना, बलवान, राज सिंह नहरा, संदीप सिंह, एडवोकेट अतर सिंह हुड्डा, संजीव सिंह, सुरेश निंदाना, सतपाल, हरिओम तथा रविंद्र भैणी महाराजपुर ने भी संबोधित किया।(विज्ञप्ति)24c न्यूज/ इंदु दहिया 8053257789

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न तथा जीवनमंत्र की अतिसुंदर कहानी
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *