गांव खरकड़ा में बाइक चोरी कर रहे थे दो युवक

किसान ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले
महम

गांव खरकड़ा के एक किसान ने दो बाइक चोरों को रंगे हाथों पकड़ लिया। आरोप है कि दोनों किसान की बाइक चोरी करने का प्रयास कर रहे थे। किसान ने दोनों को महम पुलिस के हवाले कर दिया है।
गांव खरकड़ा के किसान प्रदीप पुत्र उमेद सिंह ने इस संबंध में पुलिस को बयान दिया है कि वह 19 अप्रैल की शाम लगभग चार बजे नेशनल हाईवे नौ हिसार रोड़ पर उसके खेत में ज्वार की पले कर रहा था।
प्रदीप अपने भाई प्रवीण की बाइक नम्बर एचआर-15सी-5709 पर सवार होकर अपने खेत में आया था। यह बाइक उसने खेत में खड़ी कर रखी थी।
प्रदीप ने अचानक देखा तो दो लड़के उसकी बाइक का लॉक तोड़ने का प्रयास कर रहे थे। उसने इन लड़कों को आवाज दी तो दोनों घबरा गए तथा अपनी बाइक पर भागने का प्रयास किया।
प्रदीप ने मुस्तैदी दिखाते हुए उनकी बाइक स्टार्ट होने से पूर्व ही दोनों को पकड़ लियां प्रदीप का कहना है कि आरोपियों ने अपना नाम विक्रांत पुत्र जयपाल तथा हर्ष पुत्र पृथ्वी सिंह निवासी ककाना भादरी जिला सोनीपत बताया है। आरोपियों की काले रंग की बाइक पर कोई नम्बर प्लेट नहीं थी। प्रदीप ने इस संबंध में तुरंत पुलिस को सूचित किया तथा दोनों आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरेापियों को गिरफ्तार कर पूछताछ आरंभ कर दी है। अपराध

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *