सीसीटीवी में दिख रहे हैं संदिग्ध चोर

एक भैंस तथा तीन कटड़ी चुराई

महम

महम क्षेत्र में भैंस चोरी की वारदात लगातार कुछ समय के अंतराल में हो रही हैं। नई वारदात गांव बलंभा में हुई है। वारदात के विरोध में ग्रामीणों ने गांव की ऊंचली चौपाल में पंचायत की है। पंचायत के बाद ग्रामीणों का प्रतिनिधिमंडल में महम में एसएसपी से मिला।
एसएसपी ने महम पुलिस को भैंस चोरों को शीघ्र पकड़ने के निर्देश दिए हैं। बलंभा पाना खास निवासी विकास पुत्र रमेश ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह भैंस पालन का काम करता है।
उसने अपनी एक भैंस, दो बड़ी कटड़ी तथा एक छोटी कटड़ी को अपने घर के बरामदें में बांध कर ताला लगा दिया था। उसके बाद वह अपने चाचा के साथ दूसरे कमरे में सोने चला गया।
सुबह पांच बजे देखा तो उसकी भैंस व कटड़ियां गायब थी। विकास का कहना है कि पड़ोसी के घर लगे सीसीटीवी कैमरें में रात को लगभग तीन बजे एक टाटा 407 गाड़ी दिखती है। उससे दो व्यक्ति उतरते हुए दिखते हैं। जबकि दो व्यक्ति गाड़ी में बैठे हैं। विकास का कहना है कि ये उसकी भैंस व कटड़ियों के चोर हो सकते हैं।
ग्रामीणों ने का कहना है कि इलाके में अपराध लगातार बढ़ रहे हैं। इस संबंध में पुलिस को और अधिक मुस्तैद होना चाहिए। दीपक दहिया/ 8950176700

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *