2019 में श्रीनगर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए थे संदीप

2019 में श्रीनगर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए थे संदीप

महम
विधायक बलराज कुंडू ने गांव बलम्भा के शहीद संदीप मलिक के समाधि स्थल पर चल रहे निर्माण कार्य का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्य शीघ्र पूरा किया जाए ताकि शहीद स्मारक पर वीर सैनिक संदीप मलिक की प्रतिमा स्थापना कर उसे गांव को सुपुर्द किया जा सके।
संदीप मलिक भारतीय सेना के बहुत ही होनहार जवान थे और वर्ष 2019 में श्रीनगर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए थे। उनके सम्मान में गांव बहल्बा में शहीद स्मारक बनाया जा रहा है ताकि आने वाली पीढ़ियां भी शहीद संदीप मलिक से प्रेरणा ले सकें।
इसके अलावा विधायक बलराज कुण्डू ने आज गांव बहु अकबरपुर, गद्दी खेड़ी, घड़ावठी एवं किशनगढ़ आदि गांवों में कई सामाजिक एवं धार्मिक कार्यक्रमों में शिरकत की।
बलराज कुंडू ने कहा कि सरकार का ध्यान ना खेती.किसानी के भले पर है और ना ही युवाओं के भविष्य को लेकर सरकार गंभीर नजर आ रही है। सरकार की गलत नीतियों का ही परिणाम है कि बेरोजगारी में आज हरियाणा प्रदेश देशभर में नंबर एक पर पहुंच गया है। जिसकी वजह से हमारे नौजवान अपराध की राह पर भी बढ़ रहे हैं। केंद्रीय बजट को लेकर भी उन्होंने कहा कि यह सिर्फ सपनों का बजट है जिसमें सिर्फ सपने दिखाए गए हैं उनके पूरा करने की सरकार की कोई गारंटी नहीं है। दीपक दहिया/ 8950176700

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *